“मैं किसी से नाराज नहीं”, INDIA गठबंधन की दिल्ली बैठक पर नीतीश ने तोड़ी चुप्पी

0
53

Nitish Kumar: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने INDIA गठबंधन की दिल्ली में हुई बैठक पर आखिरकार चुप्पी तोड़ दी है। सीएम ने जेडीयू के अंदर चल रहे विवाद पर भी बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मैं किसी से नाराज नहीं हूं। हमारी पार्टी एकजुट है। हम नाराज नहीं हैं। उन्होंने आगे कहा, “हमने पहले ही मना कर दिया था कि हमको कुछ नहीं बनना है, बल्कि विपक्ष को मजबूत करना है। जल्द ही सीट शेयरिंग भी हो जाएगा।”

पूर्व PM अटल बिहारी वाजपेयी को लेकर कही ये बात

सीएम नीतीश कुमार पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की 99वीं जयंती के मौके पर पटना के पाटलिपुत्र कॉलोनी स्थित अटल पार्क पहुंचे थे। यहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इस दौरान सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि अटल जी से मेरे गहरा लगाव रहा है हमने उनके साथ काफी दिनों तक साथ में काम किया है उनके विचार से हम काफी प्रभावित रहे हैं।

“हमारी इच्छा है कि सब एकजुट हों” -CM नीतीश

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिल्ली की बैठक पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि जल्द ही सीट को लेकर फ़ार्मूला तय हो जाएगा। कुछ मीडिया में मेरे खबर को दूसरे तरीक़े से पेश किया जाता है। लेकिन, हमको किसी से नाराजगी नहीं है। पुराने लोग जानते हैं हमको सम्मान देते थे। हम सभी सभी का सम्मान करते हैं।

वहीं नीतीश कुमार ने अपनी पार्टी जेडीयू को लेकर कहा कि हमारी पार्टी एकजुट है। एक साथ मिलकर काम कर रहे हैं। नीतीश कुमार ने कहा कि INDIA गठबंधन बैठक से कोई नराजगी नहीं है। हमारी इच्छा है कि सब एकजुट हों। हम जरा भी नाराज नहीं है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here