“विपक्ष का पीएम चेहरा होंगे राहुल गांधी”, कमलनाथ के बयान पर Nitish Kumar ने ये क्या बोल दिया?

0
115
Nitish Kumar
Nitish Kumar

Nitish Kumar: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आम चुनाव में राहुल गांधी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाने को लेकर बयान दिया है। दरअसल, नीतीश कुमार, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के उस बयान पर जावाब दे रहे थे जिसमें उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार पीएम पद के उम्मीदवार नहीं होंगे ब्लकि राहुल गांधी होंगे। नीतीश कुमार ने कहा, ” मुझे कोई आपत्ती नहीं है की राहुल गांधी विपक्ष के पीएम पद के उम्मीदवार हों। हालांकि, उन्होंने भाजपा का विरोध करने वाली पार्टियों से एकजुट होने की अपील की।

राहुल गांधी होंगे पीएम उम्मीदवार- कमलनाथ

बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शुक्रवार को कहा कि राहुल गांधी 2024 के लोकसभा चुनाव में विपक्ष के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे। कमलनाथ ने कहा कि वह सत्ता के लिए नहीं बल्कि देश के आम लोगों के लिए राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “जहां तक 2024 के लोकसभा चुनाव का सवाल है, राहुल गांधी न सिर्फ विपक्ष का चेहरा होंगे, बल्कि उसके प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार भी होंगे।”

Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

कमलनाथ ने यह भी कहा कि दुनिया के इतिहास में किसी ने भी इतनी लंबी पदयात्रा नहीं की है। कांग्रेस नेता ने कहा कि गांधी परिवार के अलावा किसी अन्य परिवार ने देश के लिए इतनी कुर्बानियां नहीं दी हैं। उन्होंने कहा, “राहुल गांधी सत्ता के लिए राजनीति नहीं करते हैं, बल्कि देश की जनता के लिए करते हैं जो किसी को भी सत्ता में बिठाती है।”

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री अकेले नेता हैं जो 2024 के चुनावों के लिए राहुल गांधी की उम्मीदवारी के पक्ष में आगे आए हैं। मध्य प्रदेश के कांग्रेस प्रमुख ने यह भी कहा कि संगठन को धोखा देने के बाद पार्टी में ‘गद्दारों’ के लिए कोई जगह नहीं थी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here