Home Tags Nitish kumar latest news

Tag: nitish kumar latest news

I.N.D.I.A गठबंधन बिखरने की कगार पर, क्या नीतीश फिर बदलेंगे पाला?

0
I.N.D.I.A गठबंधन बिखरने की कगार पर है क्योंकि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, के इस गठबंधन से बाहर निकलने की संभावना है।...

अधिकारियों पर भड़के नीतीश कुमार, बोले- ये बिहार है न जी,...

0
Nitish Kumar: बिहार के सीएम नीतीश कुमार अपने बयानों के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं।

CM नीतीश कुमार की ‘समाधान यात्रा’ में लोगों ने की आगजनी,...

0
Nitish Kumar Samadhan Yatra: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों अपनी'समाधान यात्रा'पर निकले हैं।

“विपक्ष का पीएम चेहरा होंगे राहुल गांधी”, कमलनाथ के बयान पर...

0
Nitish Kumar: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आम चुनाव में राहुल गांधी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाने को लेकर बयान दिया है। दरअसल, नीतीश कुमार, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के उस बयान पर जावाब दे रहे थे जिसमें उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार पीएम पद के उम्मीदवार नहीं होंगे ब्लकि राहुल गांधी होंगे।

Lalu-Nitish Meets Sonia: “भाजपा को हटाना है, देश को बचाना है”,...

0
Lalu-Nitish Meets Sonia: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने रविवार को दिल्ली में कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी से मुलाकात की।

“करता रहूंगा विपक्ष को एकजुट करने का काम, सोनिया जी से...

0
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने बुधवार को एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार से मुलाकात की और 2024 लोकसभा चुनाव पर कहा कि उनके गठबंधन के नेता का फैसला बाद में किया जा सकता है।

क्‍या है JDU का मिशन 2024? सीएम Nitish Kumar के दिल्ली...

0
Nitish Kumar का 2024 के संसदीय चुनावों से पहले विपक्ष को एकजुट करने के प्रयास में नेताओं से मिलने के लिए 5 सितंबर को दिल्ली पहुंचने का भी कार्यक्रम है।

“कहिए महागठबंधन सरकार गिरा दें, दिल्ली वाले…”, Nitish Kumar ने सुशील...

0
Nitish Kumar: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को भाजपा नेता और उनके पूर्व डिप्टी सुशील कुमार मोदी के उस दावे पर तंज कसा है, जिन्होंने नवगठित 'महागठबंधन' सरकार के जल्द गिरने की भविष्यवाणी की थी।

CM Nitish Kumar: समलैंगिकता का विरोध करते हुए नीतीश कुमार ने...

M Nitish Kumar: नीतीश ने समलैंगिकता पर तंज कसते हुए सवाल किया कि जब लड़का- लड़का शादी कर लेंगे तो क्या कोई बच्चा पैदा होगा?

Bihar Bomb Blast: नालंदा में सीएम Nitish Kumar के मंच के...

0
Bihar Bomb Blast: बिहार के नालंदा में सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के कार्यक्रम में विस्फोट की खबर आ रही है। इस धमाके में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!