धर्मनिरपेक्षता वाले इस देश मे न जाने कितने लोग धर्म के नाम पर कट्टरता का चादर ओढ़े हैं। कुछ दिन पहले श्रीलंका के अशोक वाटिका पहुंचे मोहम्मद शमी धर्म के आधार पर ट्रोल हुए थे तो इस बार अपने अभिनय से करोड़ों लोगों का दिल जीतने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी सोशल मीडिया पर धर्म के आधार पर ट्रोल होने लगे।

हुआ यूं कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी के दो वर्षीय बेटे यानी सिद्दीकी के विद्यालय में जनमाष्टमी महोत्सव का कार्यक्रम हो रहा है। ऐसे में यानी सिद्दीकी को श्री कृष्ण भगवान का रोल प्ले करने का मौका मिला। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने रविवार को ट्विटर पर अपने बच्चे की तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह भगवान कृष्ण की वेशभूषा में अपने हाथों में बांसुरी लिये हुए है। इसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

कुछ हिंदू धर्म के लोगों ने जहां उन्हें इस्लाम और फतवा के नाम पर चिढ़ाया तो वहीं मुस्लिम धर्म के लोग उन्हें इस्लाम का पाठ पढ़ाने लगे। हिन्दुस्तान में इस तरह का सोशल मीडिया आतंकवाद फैलाने का काम न जाने कब तक चलेगा जहां लोगों को धर्म, जाति, नस्ल आदि के आधार पर सोशली कुछ भी बोल दिया जाता है और लोगों को खून का घूंट पीकर रह जाना पड़ता है। देखिए लोगों का गैरजिम्मेदाराना ट्वीट-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here