3 मार्च तक ED की हिरासत में रहेंगे Nawab Malik, राउत बोले-केंद्रीय एजेंसियों और गवर्नर हाउस का हो रहा है दुरुपयोग

0
346
Sanjay Raut
Sanjay Raut

Nawab Malik: ईडी ने कथित दाऊद इब्राहिम मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एनसीपी नेता नवाब मलिक को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया था। उन्हें अब 3 मार्च तक ईडी की हिरासत में भेज दिया गया है। आज सुबह एनसीपी नेता नवाब मलिक को मेडिकल जांच के लिए ईडी कार्यालय से ले जाया गया है। बता दें कि राज्य के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के उपर कथित धन शोधन और “आतंकवाद के वित्तपोषण में सक्रिय संलिप्तता” का आरोप है।

Nawab Malik पर कार्रवाई को Sanjay Raut ने बताया घिनौनी राजनीति

ईडी की कार्रवाई के बाद शिवसेना सांसद संजय राउत का बयान आया है। उन्होंने कहा कि यह बहुत ही घिनौनी राजनीति है। देश में केंद्रीय एजेंसियों और गवर्नर हाउस का दुरुपयोग हो रहा है। उन्होंने कहा कि देखिए पश्चिम बंगाल में क्या हो रहा है। हमारे देश में किस तरह का लोकतंत्र चल रहा है? गौरतलब है कि पिछले चार महीनों में केंद्रीय एजेंसी द्वारा गिरफ्तार किए जाने वाले मलिक दूसरे वरिष्ठ राकांपा नेता हैं, राज्य के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख को पिछले साल नवंबर में मनी लॉन्ड्रिंग के एक अन्य कथित मामले में हिरासत में लिया गया था और जेल भेज दिया गया था।

download 22 2
Nawab Malik

Nawab Malik की गिरफ्तारी के बाद यशवंत जाधव के घर पर IT रेड

बता दें कि मलिक की गिरफ्तारी ने सत्तारूढ़ सहयोगी शिवसेना और कांग्रेस से तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। यहां तक ​​​​कि राकांपा प्रमुख शरद पवार ने ईडी की कार्रवाई को केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग के खिलाफ बोलने वालों को परेशान करने का प्रयास बताया है। बताते चलें कि दूसरी तरफ एनसीपी नेता नवाब मलिक की गिरफ्तारी के बाद अब केंद्रीय जांच एजेंसी ने मुंबई नगर निगम की स्थायी समिति के अध्यक्ष और शिवसेना नेता यशवंत जाधव के मझगांव स्थित आवास पर शुक्रवार सुबह छापेमारी की।

आयकर अधिकारी सीआरपीएफ जवानों के साथ आज सुबह यशवंत जाधव के घर पहुंचे। इसके बाद आयकर विभाग के अधिकारियों ने यशवंत जाधव से घर पर ही पूछताछ शुरू कर दी है। फिलहाल उनके घर पर दस्तावेजों की जांच की जा रही है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here