उत्तरप्रदेश में चुनावी नतीजों के आने के बाद नई सरकार और मुख्यमंत्री से मिलने के लिए विपक्षी दल के नेताओं में होड़ लगी है। इसी क्रम में आज सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे और बहु मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी से मिलने पहुंचे लेकिन यह मुलाकात लोगों को रास नहीं आ रही है। प्रतीक यादव और अपर्णा यादव की योगी से मुलाकात के बाद कयासों का बाजार कुछ इस कदर गर्म हुआ कि लोग कानाफूसी करने में लग गए। हालांकि इस मुलाकात को शिष्टाचार मुलाकात बताया जा रहा है।

APN Grab 24/03/2017सपा सुप्रीमों मुलायम सिंह के बेटे प्रतीक यादव अपनी पत्नी अपर्णा यादव के साथ शुक्रवार की सुबह करीब 11 बजे सीएम आदित्यनाथ योगी से मिलने उनके वीवीआईपी गेस्ट हाउस पहुंचे। यह बैठक करीब 10 मिनट तक चली।

सीएम आदित्यनाथ से अचानक मिलने पहुंचे प्रतीक यादव और अपर्णा यादव से जब इस मुलाकात को लेकर मीडिया ने सवालजवाब किए, तो बेहद सफाई और संजीदगी के साथ जवाब देते हुए प्रतीक यादव ने इसे शिष्टाचार मुलाकात का नाम दिया, लेकिन राजनीति  गलियारों में इस बात को लेकर लगातार सवाल उठ रहे है, कि आखिर इस मुलाकात की वजह क्या है? दूसरी तरफ खबरों की माने तो इस मुलाकात पर यह भी अटकलें लगाई जा रही है कि आदित्यनाथ योगी, अपर्णा यादव की बुआ के बेटे हैं और अपर्णा यहां उन्हें रिश्ते के नाम के जुडाव के साथ बधाई देने आई थी। साथ ही कई राजनीतिज्ञ इसे अपर्णा का बीजेपी मोह बता रहे हैं, क्योकि इस दौरान लगातार राजनीति में एक्टिव रही अपर्णा यादव ने प्रधानमंत्री मोदी की कई मौकों पर तारिफ की है। हालांकि इन बातों में कितनी सच्चाई है यह तो खुद अपर्णा यादव ही बता सकती है।

गौरतलब है कि मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने लखनऊ कैंट से विधानसभा चुनाव लड़ा था, जिन्हें बीजेपी की रीता बहुगुणा जोशी ने काफी बड़े अंतर से हराकर लखनऊ में बीजेपी का परचम लहराया है। कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुईं रीता बहुगुणा जोशी को बीजेपी ने इस जीत के लिए इनाम में मंत्रिपद भी दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here