फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा की मुश्किलें और बढती जा रही हैं। शो में डॉ गुलाटी का रोल करने वाले सुनील ग्रोवर से विवाद मामले के बाद शो के कलाकारों ने उनके साथ काम करने से मना कर दिया था। सुनील ग्रोवर के साथ शो में नानी का किरदार निभाने वाले अली असगर, चाय वाले का रोल प्ले करने वाले चन्दन प्रभाकर ने भी शो करने से मना कर दिया है। लेकिन ये सब यहीं नहीं थमा खबरों के अनुसार कपिल के शो पर आने वाले फिल्मी सितारों ने भी कपिल के शो पर जाने से परहेज कर दिया है। इसलिए बुधवार को होने वाली शो की शूटिंग को कैंसिल करना पड़ा।

बता दें कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। पहले अपने शो के प्रसारण को लेकर, फिर अपने ट्वीट को लेकर और अब अपनी टीम के साथ बदसलूकी करने के मामले में उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। जिसकी वजह से टीम के साथ सेलेब ने भी उनके शो पर जाने से इनकार कर दिया है। इस मामले पर साथी कलाकारों का कहना है की सक्सेस कपिल के सिर चढ़ गई है, वह सक्सेस को हजम नहीं कर पा रहे हैं।

फिलहाल कपिल के साथ किकु शारदा जो शो में बम्पर का किरदार निभाते हैं और रशेल हैं। साथी कलाकारों के मना करने के बाद शो चालू रखने के लिए निर्माताओं ने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, एहसान कुरैशी, और सुनील पाल जैसे कलाकारों को बुलाया है जिससे शो न रुके।

कपिल शर्मा बॉलीवुड और टीवी जगत का एक जाना पहचाना नाम है। देश-विदेश में इन्हें और इनके शो को काफी पसंद किया जाता है। लेकिन जिस टीवी शो की वजह से कपिल को ये नाम और शोहरत मिली अगर उस शो का वास्विकता खत्म हो जायेगा तो क्या तब भी लोग कपिल को उतना ही प्यार करेंगे जितना आज करते हैं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here