पूरे देश को दहला देने वाले कठुआ गैंगरेप कांड पर चार्जशीट दाखिल की गई है…कठुआ जिले में खानाबदोश बकरवाल समुदाय की आठ वर्षीय एक बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या के मामले में महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट कर बताया कि वे ऐसा सख्त कानून बनाएंगी, जिससे फिर कोई ऐसी हरकत न कर सके….

जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में इसी साल जनवरी में आठ साल की बच्ची से गैंगरेप और हत्या के मामले में चार महीने बाद अब पुलिस ने आठ आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है…. आरोपियों के खिलाफ पुलिस की यह चार्जशीट बताती है कि मासूम बच्ची के साथ किस हद तक दरिंदगी की गई…….चार्जशीट के मुताबिक बकरवाल समुदाय की इस मासूम बच्ची का अपहरण, रेप और मर्डर इलाके से इस अल्पसंख्यक समुदाय को हटाने की एक सोची-समझी साजिश का हिस्सा थी…रेप और हत्या के बाद लोगों ने सड़कों पर आकर विरोध प्रदर्शन किया…..

पढ़े: कठुआ गैंगरेप मामले में 8 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल, जांच टीम ने ली थी डेढ़ लाख की घूस

उधर, कठुआ गैंगरेप कांड पर जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कड़ा कानून बनाने का वादा किया है… महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट कर कहा कि वे नाबालिग के बलात्कारियों को लिए मौत की सजा का कानून बनाएंगी….

मामले पर सियासत भी हो रही है…नैशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर सीएम महबूबा मुफ्ती पर निशाना साधा। उमर अब्दुल्ला ने आरोपियों के समर्थन में आयोजित एक रैली में शामिल होने वाले बीजेपी के दो मंत्रियों पर कार्रवाई न करने को लेकर मुख्यमंत्री पर हमला किया….

उमर अब्दुल्लाह के इस बयान पर महबूबा मुफ्ती ने भी पलटवार करते हुए ट्वीट किया

महबूबा मुफ्ती ने इस मामले पर सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी…मुफ्ती ने प्रधानमंत्री के साथ मुलाकात से इस बात पर चिंता जताई कि गैंगरेप की इस घटना ने राज्य में ध्रुवीकरण कर दिया है, जो सुरक्षा के लिहाज से बेहद चिंतित करने वाला है…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here