गुजरात विधानसभा चुनाव के नजदीक आने से राजनीतिक गलियारों में घमासान बढ़ता ही जा रहा है। वहीं कांग्रेस और बीजेपी पार्टी एक-दूसरे पर आरोप की बौछार कर रही है। बीजेपी की ओर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए नजर आते है। मोदी एक के बाद एक रैली में राहुल गांधी और कांग्रेस पर जमकर हमला बोल रहे हैं। तो वहीं कांग्रेस की ओर से राहुल गांधी ने मोर्चा संभाला हुआ है।

आज गुजरात के सुरेंद्रनगर की रैली में प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष पद चुनाव को लेकर निशाना साधा है। मोदी ने अध्यक्ष चुनाव पर सवाल उठाने वाले शहजाद पूनावाला को सोशल मीडिया ग्रुप से बहिष्कार करने पर बयान दिया।

मोदी ने कहा, ”शहजाद नाम के युवक ने कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव को लेकर अपनी आवाज उठाई थी, शहजाद महाराष्ट्र में कांग्रेस के नेता है। कांग्रेस में उस युवक की आवाज दबाने की कोशिश हुई और सोशल मीडिया ग्रूप से उसे निकाल दिया गया।”

मोदी ने कहा, ”जहां आंतरिक लोकतंत्र नहीं है वहां आम जनता के लिए काम नहीं हो सकता। इस युवक ने बडी हिम्मत का काम किया है, लेकिन दुख की बात है की ऐसा कांग्रेस में हमेशा होता है। ”

आपको बता दें कि खुद को महाराष्ट्र कांग्रेस के सचिव बताने वाले शहजाद पूनावाला ने पिछले दिनों ही कांग्रेस में वंशवाद के खिलाफ अपनी आवाज उठाई थी। उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी का अध्य़क्ष पद पर इलेक्शन नहीं बल्कि सेलेक्शन हो रहा है। वहीं कांग्रेस कह चुकी है कि शहजाद पूनावाला राहुल के खिलाफ चुनाव लड़ने की योग्यता नहीं रखते क्योंकि पुनावाला अब कांग्रेस के सदस्य नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here