Mayawati बोलीं- मुमकिन है कि फ़ोन टैपिंग की जा रही हो

0
287
Asad Ahmed: पूर्व सीएम मायावती (फाइल फोटो)
Asad Ahmed: पूर्व सीएम मायावती (फाइल फोटो)

Mayawati: यूपी की पूर्व सीएम और बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो Mayawati का फ़ोन टैपिंग मसले पर कहना है कि आजकल फ़ोन टैपिंग की जो बात हो रही है, हो सकता है ऐसा हो रहा हो। साथ ही मायावती ने आगे कहा कि वोटर कार्ड को आधार से जोड़े जाने का फैसला जल्दीबाजी में लिया गया है। इस पर पहले बहस होनी चाहिए थी।

Mayawati ने अयोध्या जमीन ‘घोटाले’ पर क्या कहा?

Mayawati
Mayawati

इसके अलावा अयोध्या में जमीन घोटाले पर मायावती ने कहा कि यह एक गंभीर मामला है। मामले में एक उच्चस्तरीय जांच करने की जरूरत है। बेहतर यह होगा कि सुप्रीम कोर्ट मामले में दखल दे। केंद्र को राज्य सरकार को कहना चाहिए कि वह मामले को गंभीरता से ले।

Mayawati ने यूपी चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नामों पर लगाई मुहर

mayawati
mayawati

मालूम हो कि बसपा ने यूपी विधानसभा चुनाव के लिए 100 सीटों पर किन उम्मीदवारों को उतारा जाएगा, इस पर अंतिम फैसला ले लिया है। बसपा अध्यक्ष की ओर से इन नामों पर मुहर लगाई जा चुकी है। पार्टी नेताओं की ओर से आयोजित जनसभाओं में चयनित उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की जा रही है। उम्मीदवारों को अपने विधानसभा क्षेत्र का प्रभारी भी बनाया जा रहा है। इससे वे उस इलाके में चुनावी तैयारियों को अंतिम रूप देने में कामयाब हो सकेंगे।

Mayawati

बसपा ने वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में सिर्फ 19 सीटों पर जीत हासिल की थी। हालांकि, बसपा में केवल 6 विधायक रह गए हैं। कई विधायकों ने या तो पार्टी छोड़ दी या फिर उन्हें पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए निष्कासित कर दिया गया है। ऐसे में इस बार पार्टी पूरी मजबूती के साथ चुनावी मैदान में उतरने की तैयारी कर रही है।

संबंधित खबरें…

Mayawati ने Constitution Day के मौके पर Modi Government की आलोचना की, बोलीं- देश में संविधान का पालन नहीं हो रहा है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here