83 प्रीमियर में Deepika Padukone का दिखा ग्लैमरस लुक, पति Ranveer Singh ने कहा, ‘उफ्फ’

0
401
Deepika Padukone
83 प्रीमियर में Deepika Padukone का दिखा ग्लैमरस लुक

Deepika Padukone अपनी फिल्म 83 को लेकर चर्चे में बनी हुई हैं फिल्म के प्रमोशन में पूरी टीम जोरो-शोरो से लगी हुई है। हाल ही में अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसने सभी के होश उड़ा दिया हैं। अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा – यह ’83’ है। दीपिका के पोस्ट करते ही उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहें हैं। फैंस के साथ साथ बॅालीवुड सितारे भी फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। फोटो में एक्ट्रेस ब्लैक गाउन में पहने काफी गॉर्जियस लग रही हैं।

deepika 3
Deepika Padukone

Deepika Padukone ने शेयर की फोटो

फोटो में दीपिका के लुक को देखकर फैंस के साथ-साथ बॅालीवुड सितारे भी कायल हो गए हैं। पति रणवीर सिंह ने उफ्फ लिखकर कमेंट किया है तो वहीं सोनाक्षी सिन्हा ने उन्हें divine कहा है तो वहीं अनुष्का शर्मा ने लिखा स्टनिंग। एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी, अनिता हसनंदानी ने भी कमेंट कर दीपिका की तारीफ की है।

deepika 2

Deepika Padukone फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म 83 को प्रमोट करने में बिजी हैं स्पोर्ट्स ड्रामा की प्रीमियर नाइट के लिए दीपिका ने ब्लैक कलर का खूबसूरत गाउन पहना।

deepik 4

22 दिसंबर प्रीमियर नाइट से पहले ’83’ ने सऊदी अरब के जेद्दा में एक और ग्रैंड प्रीमियर किया था। फिल्म कल यानी 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। भारत की 1983 विश्व कप जीत के आधार पर 83 का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं और इसका निर्माण दीपिका पादुकोण, कबीर खान, विष्णु वर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट ने किया है ।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here