बॉलीवुड में पिछले वर्ष कई बायोपिक रिलीज हुई थी। और इस वर्ष 2019 में बायोपिक का ट्रेंड जारी रहने वाला है। बता दें कि इस वर्ष भी कई बायोपिक रिलीज होने वाली है। पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह की बायोपिक ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ 11 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही विवाद शुरु हो गए थे। कांग्रेस नेताओं ने इसके ट्रेलर पर आपत्ति जताई। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बायोपिक बन रही है। जल्द ही इसका पोस्टर रिलीज होने वाला है।

फिल्म का पहला पोस्टर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस करेंगे लॉन्च 

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित बायोपिक फिल्म इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं। सूत्रों की माने तो पीएम मोदी की बॉयोपिक का पहला पोस्टर जल्द ही रिलीज़ होने वाला है। बताया जा रही है कि पीएम मोदी की बोयपिक का पहला पोस्टर 7 जनवरी को रिलीज़ होने वाला है, इस फिल्म का पहला पोस्टर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस लॉन्च करेंगे।

रिलीज से पहले बना रिकॉर्ड

बता दें इसकी खास बात ये है कि इस फिल्म का पोस्टर कोई एक या दो नहीं बल्कि पूरी 23 भाषाओं में लॉन्च होगा। बताया जा रहा है कि इतनी भाषाओं में पोस्टर लॉन्च करने वाली यह पहली भारतीय फिल्म होगी। यानी पोस्टर रिलीज़ से पहले ही पीएम मोदी की बायोपिक ने नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय निभाएगा पीएम मोदी का किरदार

आपको बता दें पीएम मोदी की बॉयोपिक में बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय मोदी की भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर ओमंग कुमार द्वारा किया जाएगा। ओमंग कुमार इससे पहले मैरी कॉम की बॉयोपिक का भी निर्देशन कर चुके हैं। इस बायोपिक फिल्म के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन के हर उतार-चढ़ाव को दिखाया जाएगा। पीएम नरेंद्र मोदी की बॉयोपिक को संदीप सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here