Mamata Banerjee ने सभी विपक्षी नेताओं को लिखा पत्र, BJP के खिलाफ मिल कर लड़ने का किया अनुरोध

Mamata Banerjee ने कहा कि भाजपा ने हमारे देश के संघीय ढांचे पर बार-बार हमला किया है और अब, इस दमनकारी शासन से एकजुट होकर लड़ने का समय आ गया है।

0
557
Mamata Banerjee
Mamata Banerjee

Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सभी विपक्षी नेताओं को एक पत्र लिखा है और उनसे भाजपा के खिलाफ लड़ने के लिए एकजुट होने का अनुरोध किया है। मंगलवार को लिखे एक पत्र में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रमुख ने कहा कि इस समय देश में सभी प्रगतिशील ताकतों को एक साथ आने और भाजपा से लड़ने की जरूरत है। बता दें कि भाजपा से मुकाबला करने के लिए ममता बनर्जी ने रणनीतियों पर चर्चा करने के लिए विपक्ष के लिए प्रतिबद्ध होने के लिए एक बैठक का भी आह्वान किया है।

Mamata Banerjee ने भाजपा पर साधा निशाना

बता दें कि टीएमसी के ट्विटर अकाउंट पर साझा किए गए पत्र में कहा गया है कि मैं आग्रह करता हूं कि हम सभी एक बैठक के लिए एक जगह पर सभी की सुविधा और उपयुक्तता के अनुसार आगे के रास्ते पर विचार-विमर्श करें। वहीं ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा ने हमारे देश के संघीय ढांचे पर बार-बार हमला किया है और अब, इस दमनकारी शासन से एकजुट होकर लड़ने का समय आ गया है।

Mamata Banerjee
Mamata Banerjee

Mamata Banerjee बोलीं- हम एकीकृत विपक्ष के प्रतिबद्ध

Mamata Banerjee
ममता बनर्जी

उन्होंने कहा कि मैं आपको सत्तारूढ़ भाजपा द्वारा इस देश के संस्थागत लोकतंत्र पर सीधे हमलों पर गहरी चिंता व्यक्त करने के लिए लिख रही हूं। ममता ने कहा कि आइए हम एक एकीकृत और सैद्धांतिक विपक्ष के लिए प्रतिबद्ध हैं जो उस सरकार के लिए रास्ता बनाएगी जिसका हमारा देश हकदार है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here