आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा ने उत्तर प्रदेश में सीरियल ब्लास्ट की धमकी दी है। जिसके बाद डीजीपी मुख्यालय ने सुरक्षा को लेकर कड़े दिशा-निर्देश जारी कर दिए हैं और पूरे प्रदेश में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। रेलवे स्टेशनों के पास चैकिंग अभियान चलाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि ये धमकी लश्कर के एरिया कमांडर अबू शेख के नाम से दी गई है।

आतंकियों 6 से 10 जून के बीच ने मथुरा, वाराणसी, हापुड़, सहारनपुर और मेरठ सभी जगहों के रेलवे स्टेशनों मे ब्लास्ट की धमकी दी है। वहीं डीजीप मुख्यालय ने एडीजी वाराणसी, एडीजी मेरठ और एडीजी आगरा समेत सभी अफसरों को इस मामले में अलर्ट भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, लश्‍कर बहुत जल्‍द उत्‍तर प्रदेश में एक के बाद एक कई सीरियल धमाके कर सकता है। पश्‍चिमी उत्‍तर प्रदेश के कई जिलों से लेकर आगरा तक सीरियल ब्लास्‍ट की धमकी दी गई है। इस धमकी में हापुड़, सहारनपुर, मेरठ के अलावा मथुरा और वाराणसी में ब्लास्‍ट की धमकी दी गई है।

यह धमकी लश्कर के एरिया कमांडर अबू शेख के नाम से दी गई है, जिसमें 6 से 10 जून के बीच ब्‍लास्‍ट की धमकी दी गई है। अलर्ट के मद्देनजर सार्वजनिक स्थलों पर चौकसी और महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

वहीं दूसरी ओर आतंकी संगठन द्वारा विभिन्न रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी देने से हड़कंप मच गया है। रेलवे हेडक्वार्टर ने अलर्ट जारी कर दिया है, जिसके चलते हापुड़ रेलवे स्टेशन पर पुलिस, आरपीएफ, जीआरपी ने सघन चेकिंग अभियान शुरू कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here