जुड़वा 2 फिल्म में अपने ग्लैमर से सभी को अपना दीवाना बनाने वाली और पिंक फिल्म से सैंकड़ों लड़कियों की प्रेरणा बनने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने एक बड़ा खुलासा किया है। दरअसल पन्नू ने उस खबर का खंडन किया है जिसमें यह दावा किया जा रहा था कि उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ एक थ्रिलर फिल्म में काम करने से मना कर दिया है। तापसी ने ऐसी किसी भी खबर को झुठलाते हुए कहा, कि ” एक कलाकार के पास कई सारे प्रोजेक्ट आते हैं, लेकिन वो सभी प्रोजेक्ट के लिए हां नहीं कह सकता। ‘हां’ या ‘ना’ कहने की वजह अलग-अलग भी हो सकती हैं। इसके अलावा मैं अपनी तरफ से ये साफ करना चाहती हूं कि ऐसा कभी नहीं हुआ कि मैंने किसी एक्टर के कारण किसी फिल्म का ऑफर ठुकराया हो।”

वहीं नवाजुद्दीन ने भी ट्वीट के जरिए इस बात की पुष्टि की है कि वो ऐसी किसी भी थ्रिलर फिल्म का हिस्सा हैं ही नहीं। नवाज ने ट्वीट में लिखा, “खबर है कि एक अभिनेत्री ने मेरे साथ थ्रिलर फिल्म में काम करने से मना कर दिया है। इस संदर्भ में मैं यह स्पष्ट रूप से बता देना चाहता हूं कि मैं ऐसी किसी भी थ्रिलर फिल्म का हिस्सा हूं ही नहीं और ये खबर आधारहीन है।”

बता दें फ़िलहाल तापसी अनुराग की फिल्म ‘मनमर्जियां’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं नवाजुद्दीन, बाल ठाकरे के जीवन पर बन रही फिल्म में भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here