कथित ऑडियो क्लिप को लेकर लालू यादव की मुश्किले बढ़ गई हैं। क्लिप की जांच करने के लिए फॉरेंसिक लैब भेजने की तैयारी की जा रही है। साथ ही राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव 1 केली बंगले से रिम्स के प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है।

खबर ये भी है कि लालू प्रसाद यादव के वफादार सेवादार इरफान अंसारी फरार है। अंसारी की तलाश में पुलिस जुटी है। जगह-जगह छापेमारी भी कर रही है। लालू यादव का कथित ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद से ही इरफान अंसारी लापता है।  

क्लिप जांच के लिए भेजी जाएगी

वायरल क्लिप में इरफान अंसारी की आवाज को साफ तौर पर सुन जा सकता है। इरफान लालू के पीए हैं। क्लिप में इरफान ललन पासवान के पीए से बात कर रहे हैं। इरफान पीए को कह रहे है कि वो विधायक की बात लालू यादव से करवाए। 

रांची पुलिस के सूत्रों के अनुसार लालू की आवाज को जांच के लिए तो भेजा ही जाएगा, साथ ही इस मामले में इरफान अंसारी से पूछताछ भी जरूरी है। बता दें कि बीजेपी एमएलए ललन पासवान के मोबाइल में इरफान अंसारी के मोबाइल से ही कॉल किया गया था। बीजेपी नेता सुशील मोदी ने इस नंबर को जारी किया था।

कथित ऑडियो है फर्जी- आरजेडी

राष्ट्रीय जनता दल ने इस क्लिप में लालू यादव की कथित आवाज को फर्जी बताया है और कहा है कि इस क्लिप में लालू यादव की आवाज की नकल की गई है। बीजेपी प्रवक्ता प्रदीप सिन्हा ने कहा कि इरफान अंसारी की आवाज की नकल कौन उतारेगा, जबकि उसकी आवाज को न कोई जानता है और न पहचानता है।

प्रदीप सिन्हा ने कहा कि अगर इरफान अंसारी को पकड़ा जाता है और पूछताछ की जाती है तो सारी तस्वीर स्पष्ट हो जाएगी। बता दें कि इस ऑडियो क्लिप के वायरल होने के बाद से ही जेल में लालू यादव का सेवादार इरफान अंसारी लापता है,  और उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here