APN News Live Updates: बिहार में BJP वेट एंड वॉच की स्थिति में, CM नीतीश कुमार ने राज्यपाल से मांगा मिलने का समय

0
110
CM Nitish Kumar
CM Nitish Kumar: समलैंगिकता का विरोध करते हुए नीतीश कुमार ने कहा-लड़का- लड़का शादी कर लेंगे तो बच्चे कैसे होंगे

APN News Live Updates: बिहार में सियासी समीकरण बदलता जा रहा है। आज सीएम नीतीश कुमार की पार्टी JDU और RJD द्वारा अपने-अपने विधायकों की बैठक बुलाई गई है। सूत्रों के हवाले से ख़बरों के मुताबिक बिहार विधानसभा के स्पीकर विजय सिन्हा से सत्र के दौरान नीतीश कुमार के साथ तीखी नोक झोंक हुई थी। जिसके बाद से ही बीजेपी और JDU में अन-बन की खबरें तेज हो गई हैं। नीतिश कुमार आरसीपी सिंह के व्यहार और जेडीयू के खिलाफ लिए गए स्टैंड से नाराज़ थे। बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने राज्यपाल से मिलने के लिए 12.30 बजे से 1 बजे के बीच मिलने का समय मांगा है।

APN News Live Updates: शिंदे कैबिनेट में शामिल होंगे 18 मंत्री, राज्यपाल दिला रहे शपथ

FZso UsaMAE5uom

APN News Live Updates: शिवसेना से बगावत करने के बाद एकनाथ शिंदे ने 30 जून को सीएम पद की शपथ ली थी। जिसके बाद अभी तक एकनाथ शिंदे की कैबिनेट का विस्तार नहीं हुआ है। लेकिन आज 18 विधायक 11 बजे राजभवन में मंत्रिपद की शपथ लेने के लिए पहुंच चुके हैं। कैबिनेट विस्तार की प्रकिया शुरू हो गई है। कुल दो चरणों में मंत्रिमंडल का विस्तार होगा। पहले चरण में 9 विधायक बीजेपी और 9 विधायक एकनाथ शिंदे गुट से शपथ ले रहे हैं।

APN News Live Updates: कॉमनवेल्थ गेम्स में अबकी बार भारत को मिले 61 गोल्ड मेडल, यहां देखें भारत के स्वर्णवीरों की लिस्ट

APN News Live Updates
APN News Live Updates

Commonwealth Games 2022: इंग्लैंड के बर्मिंघम में हुए 22वें कॉमनवेल्थ गेम्स के अंतिम दिन भारत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 4 गोल्ड समेत 6 मेडल हासिल किए। 11वें और अंतिन दिन 4 गोल्ड में 3 मेडल तो भारत को बैडमिंटन में मिले। जिसके बाद भारत मेडल टैली में इंग्लैंड को पछाड़ चौथे नंबर पर आ गया। अबकी बार भारत ने इन गेम्स में कुल 61 मेडल हासिल किए जिसमें 22 गोल्ड, 16 सिल्वर और 23 ब्रॉन्ज मेडल शामिल हैं। पढ़ें विस्तार से..

Weather Update: Delhi-NCR में मौसम ने बदली करवट, धूप और उमस ने किया परेशान

Weather Update
Weather Update

Weather Update: दिल्ली में दो दिन यानी मंगलवार और बुधवार बारिश नहीं होगी। ऐसे में लोगों को उमस और गर्मी से परेशानी हो सकती है।हालांकि दिल्ली में कल बारिश होने से लोगों को गर्मी से राहत मिली थी। दिल्ली-एनसीआर में बादल तो छाए रहेंगे लेकिन उनके बरसने के आसार काफी कम है, राजधानी में आज अधिकतम तापमान 34 डिग्री के आसपास रह सकता है। पढ़ें विस्तार से..

Janmastami 2022: दो दिन क्‍यों पड़ रही श्री कृष्‍ण जन्‍माष्‍टमी, आखिर क्‍या है इसकी वजह, स्‍मार्त और वैष्‍णव संप्रदाय में क्‍या है फर्क जानिए यहां?

APN News Live Updates
APN News Live Updates

Janmastami 2022: साल का सबसे बहुप्रतीक्षित त्‍योहार यानी श्री कृष्‍ण जन्‍माष्‍टमी, जिसका सभी बेसब्री से इंतजार करते हैं।यह हिंदुओं के बीच एक अत्यधिक महत्वपूर्ण त्योहार है क्योंकि इसी दिन भगवान विष्णु ने श्री कृष्णावतार के रूप में पृथ्वी पर अवतार लिया था। ऐसा माना जाता है कि भगवान कृष्ण का जन्म 5 हजार साल पहले द्वापर युग में मथुरा शहर में हुआ था। कृष्ण जन्माष्टमी को देश में अलग-अलग नामों से भी पुकारा जाता है। पढ़ें विस्तार से…

पेज अपडेट जारी है…

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here