Lakhimpur Kheri Violence: आशीष मिश्रा को जेल में हुआ डेंगू, जेल से अस्पताल में किया गया शिफ्ट

0
304
Ashish Mishra
Ashish Mishra

Lakhimpur Kheri Violence के मुख्य आरोपी और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा को लखीमपुर जेल में डेंगू हो गया है। खबरों के मुताबिक जेल के बैरक में आशीष की हालत जब ज्यादा खराब हो गई तो उसे जेल अधिकारियों ने डॉक्टर की सलाह पर जिला अस्पताल में शिफ्ट कर दिया है।

शनिवार की शाम जब आशीष को डेंगू की होने की खबर आई तो जेल अधिकारियों ने पहले डॉक्टर को बुलाया और डेंगू के लक्षणों के आधार पर उसे तुरंत अस्पताल में दाखिल कराने की सलाह दी, जिसे मानते हुए आशीष को जिला अस्पताल भेज दिया गया। वहीं आज ही आशीष मिश्रा की पुलिस कस्टडी पूरी हो रही है। बीमारी की वजह से पुलिस आशीष मिश्रा से पूछताछ भी नहीं कर पा रही है।

इस मामले में जेल के एक अधिकारी ने बताया कि शनिवार की शाम में आशीष मिश्रा की मेडिकल जांच की गई। लैब रिपोर्ट में आशीष मिश्रा को डेंगू होने की पुष्टि हुई है।

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में बीते शुक्रवार को रिमांड पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्र के साथ-साथ अंकित दास, शेखर भारती और लतीफ की पुलिस रिमांड की मियाद 24 अक्टूबर तक बढ़ा दी थी। जिसके बाद से आरोपियों को 24 अक्टूबर की शाम 5 बजे तक पुलिस कस्टडी में रहना था।

गौरतलब है कि लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में अब तक कुल 10 आरोपी पुलिस के गिरफ्त में आ चुके हैं। इनमें मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा, आशीष पांडे, लवकुश, अंकित दास, शेखर भारती, लतीफ उर्फ काले, सुमित जायसवाल, नंदन सिंह, सत्यप्रकाश और शिशुपाल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

इसे भी पढ़ें: Varun Gandhi ने अपनी ही पार्टी को घेरा, ट्वीट कर कहा-“लखीमपुर खीरी की घटना को हिंदू बनाम सिख की लड़ाई में तब्दील करने की कोशिश हो रही है”

लखीमपुर खीरी हिंसा: BJP कार्यकर्ताओं की मौत पर Rakesh Tikait बोले, “यह एक्शन का रिएक्शन था”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here