बॉलीवुड और साउथ फिल्म जगत के सुपरस्टार रजनीकांत के राजनीति में कदम रखने के बाद अब कमल हासन भी राजनीति में एंट्री करने वाले है। तमिलनाडू में विधानसभा चुनाव होने में अभी समय है लेकिन वहां की रजानीति का सियासी पारा गर्म है।

रजनीकांत की पार्टी बनाने की घोषणा के बाद कमल हासन भी बुधवार को अपनी नई पार्टी की घोषणा करेंगे। पार्टी लॉंचिंग के मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी मौजूद रहेंगे। अरविंद केजरीवाल के पार्टी लॉंचिंग में शामिल होने से सियासी अटकलें भी तेज हो गई है। केजरीवाल के इस हासन की पार्टी लॉन्च में शामिल होना अहम माना जा रहा है।

हासन मदुरै में अपनी पार्टी लॉन्च करेंगे। पार्टी लॉन्च से पहले हासन रजनीकांत, विजयकांत और डीएमके चीफ एम करुणानिधि से मिल चुके हैं। दक्षिण के दो सुपरस्टार रजनीकांत और हासन की एंट्री से तमिलनाडु की राजनीति दिलचस्प हो गई है। रविवार को दोनों स्टार्स के बीच मुलाकात हुई थी, कमल हासन दोपहर को लंच पर रजनीकांत के घर पहुंच गए थे।

हासन इस मुलाकात के पीछे चल रही राजनीतिक अटकलों को नकार रहे हैं। उन्होंने इसे बस एक शिष्टाचार भेंट मात्र ही करार दिया था। इस मुलाकात के बाद रजनीकांत ने कहा, ‘कमल हासन तमिलनाडु के लोगों की सेवा करना चाहते हैं। वह राजनीति में केवल प्रसिद्धि पाने के लिए नहीं आए हैं। मेरी ईश्वर से कामना है कि उन्हें सफलता मिले।’

राजनीति में उतरने की वजह पूछे जाने पर हासन ने कहा, ‘मैं इसलिए राजनीति में उतर रहा हूं क्योंकि (तमिलनाडु की) सत्ताधारी एआईएडीएमके पार्टी बुरी है। यही वजह है कि मैं इनमें से किसी भी व्यक्ति से नहीं मिल रहा हूं।

आपको बता दें 2017 में जब कमल हासन ने राजनीतिक पार्टी लॉन्च करने का ऐलान किया था तो केजरीवाल ने उन्हें न केवल बधाई दी थी, चेन्नै में उनसे मुलाकात भी की थी। इस मुलाकात के बाद हासन ने केजरीवाल को करप्शन के खिलाफ योद्धा के तौर पर पेश किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here