Kalicharan Maharaj Controversy : कालीचरण महाराज को भूपेश बघेल की नसीहत, “बाहर बयानबाजी करने के बजाय पुलिस के सामने करें सरेंडर”

0
512
Bhupesh Baghel
Bhupesh Baghel

Kalicharan Maharaj Controversy : रायपुर (Raipur) की धर्म संसद में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के खिलाफ अपमानजनक बयान देने वाले कालीचरण महाराज इन दिनों सुर्खियों में हैं। उन्होंने अपने बयान को लेकर एक और वीडियो जारी किया है। जिसमें वो कहते हुए नजर आ रहे हैं कि “हमें फांसी दे दो पर हम माफी नहीं मांगेंगे।” इस बयान के बाद छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने चेतावनी दी है। उन्होंने साफ लहजे में कहा है कि कालीचरण महाराज बाहर बयानबाजी करने के बजाय पुलिस के सामने सरेंडर करें, नहीं तो पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए रवाना होगी।

kalicharan maharaj
Kalicharan Maharaj

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने सख्त लहजे में कहा है कि कालीचरण महाराज की गिरफ्तारी होनी ही है, छोड़ने का सवाल ही नहीं उठता। बता दें कि रायपुर में कालीचरण महाराज के खिलाफ एफआईआर दर्ज है।

Kalicharan Maharaj Controversy: CM Bhupesh Baghel बोले- दोषी पर कार्रवाई होगी

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि इस मामले में अपराध रजिस्टर हो गया है, दोषी पर कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा है कि इस कार्यक्रम के आयोजक से भी पुलिस पूछताछ करेगी। कालीचरण को अपने बयान पर दु:ख नहीं है तो यहां आकर सरेंडर करना चाहिए। कार्रवाई का सामना करना चाहिए। गौरतलब है कि रायपुर में आयोजित धर्म संसद में महात्मा गांधी के खिलाफ इस तरह के बयान पर कांग्रेस का पूरा संगठन और सरकार आक्रोशित है।

bhu
Bhupesh Baghel

Kalicharan Maharaj Controversy: धर्म संसद समिति ने खुद को किया बयानों से अलग

dharma sansad1
रायपुर–धर्म संसद

वहीं विवाद गहराते देख रायपुर–धर्म संसद के आयोजनकर्ताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। आयोजन समिति ने इस विवादित बयान से खुद को अलग कर लिया है। कालीचरण महाराज के बयानों की निंदा करते हुए समिति ने कहा है कि हम दोषी पर कार्रवाई की मांग करते हैं। हम धर्म संसद का आयोजन करते रहेंगे।

ये भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here