फिर विवादों में JNU, विवादित ढ़ांचा तोड़े जाने के बरसी पर छात्र संघ ने किया प्रदर्शन; भड़के Kapil Mishra

0
398
Kapil Mishra
Image from social media

JNU एक बार फिर विवादों में है। 6 दिसंबर को अयोध्या के विवादित ढ़ाचें को गिराए जाने के बरसी के अवसर पर छात्र संघ की तरफ से कथित तौर पर यूनिर्वसिटी में प्रदर्शन किया गया। खबरों के अनुसार प्रदर्शन के दौरान छात्र संघ की तरफ से बाबरी मस्जिद का फिर से निर्माण करवाए जाने की मांग की। पूरे मामले पर अब राजनीति भी तेज हो गयी है। भारतीय जनता पार्टी के नेता Kapil Mishra ने कहा है कि JNU में ऐसी बातें करने वालों की सोच विषैली है।

एक वीडियो जारी करते हुए उन्होंने कहा कि यह पहली बार नहीं हुआ है जब उन लोगों की विषैली सोच सामने आयी है। पहले भी वो लोग आतंकियों का समर्थन कर चुके हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि सुन लो ऐसा सपना देखने का कभी सोचना भी मत , अभी तो सिर्फ एक का पाप उतरा है मथुरा काशी तो अभी बाकी है।

‘फिर बनाओ, फिर बनाओ बाबरी’ के लगे नारे?

मीडिया खबरों के अनुसार जेएनयू में ‘फिर बनाओ, फिर बनाओ बाबरी’ के नारे लगाए गए। जेएनयू कैंपस में छात्रसंघ ने एक प्रोटेस्ट मार्च निकाला। इस मार्च में कहा जा रहा था कि मस्जिद को दोबारा बनाना चाहिए। इस प्रदर्शन के दौरान ”नहीं सहेंगे हाशिमपुरा नहीं करेंगे दादरी, फिर बनाओ, फिर बनाओ बाबरी” जैसे नारे लगाए जा रहे थे।

Delhi में BJP संसदीय दल की बैठक खत्म, Parliament में हंगामे और यूपी चुनाव पर हुई गहन चर्चा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here