Jharkhand Corona: रांची RIMS के 5 डॉक्टर और 52 छात्र हुए संक्रमित, राज्य में एक दिन में आए 1057 नए मामले

0
297
देश में नहीं थम रही Coronavirus की रफ्तार, पिछले 24 घंटों में 18 हजार 840 नए मामले मिले…
देश में नहीं थम रही Coronavirus की रफ्तार, पिछले 24 घंटों में 18 हजार 840 नए मामले मिले…

Jharkhand Corona: देश के कई राज्यों में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। झारखंड की राजधानी रांची में स्थित सरकारी मेडिकल कॉलेज RIMS के 5 डॉक्टर कोरोना संक्रमित हो गए हैं। जानकारी के अनुसार मेडिकल कॉलेज के 52 छात्र भी संक्रमित पाए गए हैं। इस बीच राज्य में एक दिन में 1057 नए मामले सामने आए हैं। जिसके बाद राज्य सरकार की तरफ से कई कदम उठाए जा रहे हैं।

Jharkhand Corona: आज सीएम ले सकते हैं बड़ा फैसला

राज्य के कई विभागों की तरफ से सरकार को पाबंदिया लगाने के सुझाव दिए गए हैं। आज आपदा प्रबंधन प्राधिकार की बैठक में सीएम हेमंत सोरेन पाबंदियों को बढ़ाने पर फैसला ले सकते हैं। सुझाव के बाद झारखण्ड में अब नाइट कर्फ्यू लगाने की तैयारी चल रही है। जानकारी के अनुसार स्कूल- कॉलेज, कोचिंग, को बंद करने का सरकार फैसला ले सकती है।

आज से दी जा रही है 15-18 साल के किशोरों को कोरोना वैक्सीन

APN News Live Update,Jharkhand Corona
Jharkhand Corona

देश में कोरोना और Omicron के तेजी से बढ़ते मामलों के बीच आज से 15 से 18 तक के किशोरों को कोरोना वैक्सीन देने की शुरुआत की गयी है। पहले दिन के लिए 6.35 लाख से अधिक रजिस्ट्रेशन हुए हैं। स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों को 15-18 साल तक बच्चों को वैक्सीन लगाने के लिए अलग-अलग टीकाकरण केंद्र और अलग लाइन बनाने की सलाह दी है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here