जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों के खिलाफ ‘ऑपरेशन ऑलआउट‘ जारी है। आज गुरुवार तड़के सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली। सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। सुरक्षा एजेंसियों को यहां पर आतंकी छिपे होने की सूचना मिली थी।

दोनों हिज्बुल मुजाहिद्दीन से जुड़े बताये जा रहे है। मुठभेड़ स्थल से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किये गए हैं। सुरक्षाबलों ने इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की खुफिया रिपोर्ट के बाद ऑपरेशन शुरू किया था।

पिछले एक हफ्ते की बात करें तो सुरक्षाबलों ने 20 आतंकियों को मार गिराया है। इससे पहले बुधवार को शुरू हुए ऑपरेशन में पत्रकार शुजात बुखारी की हत्या में वांटेड लश्कर कमांडर आतंकी नवीद जट को सुरक्षाबलों ने मार गिराया था।

बड़गाम जिले के छत्रगाम के कुठपोरा गांव में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में बुधवार को जट के साथ एक और आतंकी मारा गया। जबकि एक अन्य आतंकी को पत्थरबाज वहां से बचा कर निकाल ले गए।

दरअसल, कल जब सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई तो मौके पर भारी संख्या में लोग पहुंच गये, खूब पत्थरबाजी हुई। इसी दौरान एक आतंकी को भीड़ बचाने में कामयाब रही।

पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने कल दावा किया था कि बीते करीब एक सप्ताह में दो दर्जन से ज्यादा आतंकी मारे गए हैं। ध्यान रहे कि 27 नवंबर को सुरक्षाबलों ने तीन, 25 नवंबर को सात और 23 नवंबर को छह आतंकियों को मार गिराया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here