आम आदमी पार्टी में मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। केजरीवाल और कपिल की लड़ाई में हर दिन एक नया ड्रामा देखने को मिलता है।  इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। अभी तक जुबानी हमले कर रहे कपिल मिश्रा अब अपने समर्थकों के साथ केजरीवाल के जनता दरबार में जा पहुंचे और रोके जाने पर उन्होंने जमकर ड्रामा किया है। दरअसल केजरीवाल के घर के बाहर उन्हें अपने 20 समर्थकों के साथ रोका गया तो वह केजरीवाल के घर के सामने ही बैठ गए और समर्थकों के साथ भजन-कीर्तन करना शुरू कर दिया ।

दरअसल कपिल मिश्रा ने घोषणा की थी कि वो केजरीवाल के ही जनता दरबार में जाकर उन्हीं की पोल जनता के सामने खोलेंगे। कपिल मिश्रा अपने करीब 20 समर्थकों के साथ सीएम आवास के बाहर पहुंच गए। जानकारी के मुताबिक केवल सात लोगों को ही प्रवेश की इजाजत होने के बाद भी मिश्रा अपने सभी 20 समर्थकों के साथ अंदर जाने पर अड़े हुए थे। पुलिस ने उन्हें रास्ते में रोक लिया तो वह वहीं बैठ गए हैं और जमीन पर बैठकर भजन- कीर्तन करना शुरू कर दिया। कपिल मिश्रा अपने समर्थकों के साथ ‘अब तो कुर्सी छोड़ो केजरीवाल…’, ‘रघुपति राघव राजा राम…’ जैसे भजन गा रहे थे।

दरअसल, अरविंद केजरीवाल के जनता दरबार में कपिल मिश्रा 7 प्रस्तावों के साथ मिलने पहुंचे हैं जिसकी सूचना कपिल मिश्रा ने पहले ही ट्वीट करके  दी थी। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि वह सीएम दरबार में जाएंगे और उनके साथ संतोष कोली की मां भी होंगी। आपको बता दें कि संतोष कोहली मर्डर केस में कपिल कुछ बड़े खुलासे करने की बात कर रहे हैं।  इन सबके अलावा कपिल मिश्रा ने दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ ‘इंडिया अगेंस्ट करप्शन-2’ की शुरुआत की भी घोषणा की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here