भारतीय अर्धांगिनियों की यही खूबी होती है कि पति भले ही सात समुंदर पार ही क्यों न हो, उनकी सुरक्षा व मंगलमय की कामना वो दूर रहकर भी करती रहती हैं। उनकी यही तपस्या भारतीय पुरूषों को मजबूत भी बनाता है और दोनों के बीच प्यार भी बढ़ाता है। कुछ ऐसा ही प्रेम तब देखने को मिला जब पीएम मोदी की जीत को लेकर उनकी पत्नी जशोदाबेन उज्जैन के महाकाल मंदिर पहुंची और वहां पूजा-अर्चना की। उनके साथ दर्शन के लिए पहुंचे उनके रिश्तेदारों ने बताया कि हमने बाबा महाकाल से गुजरात की व देश की जनता की सुख-समृद्धि की कामना की।

गुजरात चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग आज है। हिमाचल चुनाव की वोटिंग काफी पहले ही हो चुकी है। ऐसे में अब दोनों राज्यों का चुनाव परिणाम 18 दिसंबर को आना बाकी है। पीएम मोदी ने दोनों ही राज्यों में कई चुनावी रैलियां की। इस बार कांग्रेस से कड़ी टक्कर मिलने के कारण उऩको काफी मेहनत भी करनी पड़ी। इसी कारण उनकी जीत सुनिश्चित करने के लिए उनकी पत्नी जशोदाबेन महाकाल मंदिर में माथा टेकने गईं।  इस दौरान जब उनसे गुजरात चुनाव को लेकर सवाल किया गया तो वो मुस्कुराकर आगे बढ़ गई। हालांकि उन्होंने बाद में कहा कि  ‘महाकाल से प्रार्थना है कि भाजपा को गुजरात चुनाव में पिछली बार से अधिक सीटें मिले और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मेहनत सफल हो।’ उन्होंने भरोसा जताया कि भाजपा गुजरात चुनाव जरूर जीतेगी।

मंदिर के पुजारियों और प्रबंधकारियों ने यशोदाबेन का सम्मान किया। उन्हें पूजा-पाठ में किसी भी प्रकार की समस्या न हो इस बात का खासा ध्यान रखा गया। यशोदाबेन की सुरक्षा में पुलिस भी कड़ी निगरानी की हुईं थी। मंदिर प्रांगण में समिति की ओर से उनका मंदिर प्रोटोकॉल टीम के राजेंद्र सिसौदिया, संजू बना व सिद्धि विनायक के पुजारी चमू गुरु ने दुपट्टा, प्रसाद भेंट कर सम्मान किया। खबरों के मुताबिक वो यहां एक शादी समारोह में हिस्सा लेने के काम से भी आईं थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here