देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस में इन दिनों किसी के शादी के चर्चे चल रहे हैं। कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी की शादी को लेकर चारों तरफ चर्चे चल रहे हैं। लेकिन राहुल गांधी ने अपनी शादी से पर्दा उठाते हुए कहा है कि उनकी शादी तो पहले ही हो चुकी है। दरअसल, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का फिलहाल शादी करने का कोई इरादा नहीं है। राहुल गांधी से जब उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैंने कांग्रेस पार्टी से शादी की है। इस समय राहुल गांधी हैदराबाद के दो दिवसीय दौरे पर हैं। हैदराबाद में मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि उनकी प्राथमिकता साल 2019 के आम चुनाव में नरेंद्र मोदी को हराना है।

देखा जाए तो ऐसे ही कई बार राहुल गांधी की शादी को लेकर कई लोग कई बार प्रश्न पूछ चुके हैं। यही नहीं कई लोगों ने उनका नाम भी कई महिलाओं के साथ जोड़ा है लेकिन राहुल गांधी हमेशा से ही इन सभी अफवाहों से किनारा करते आए हैं। हैदराबाद में स्थानीय संपादकों ने उनकी शादी की योजना को लेकर सवाल किए थे। इसका जवाब देते हुए राहुल ने बताया कि वह पहले से ही शादीशुदा है। हालांकि उन्होंने अपनी बात को स्पष्ट करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी पार्टी कांग्रेस के साथ ही शादी कर ली है।

हैदराबाद में राहुल ने कहा कि हम अगले चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को हराने के लिए कई पार्टियों से गठबंधन करने को लेकर बातचीत कर रहे हैं। इसमें कई ऐसी पार्टियां हैं जो पहले हमारी सहयोगी रह चुकी हैं और कई नए दलों से महागठबंधन में शामिल होने को लेकर बात कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here