राजनीति में अपनी एंट्री को लेकर साउथ सुपरस्टार कमल हासन आज कल बड़ी सुर्खियों में हैं। कुछ दिनों पहले खुद आप नेता केजरीवाल उनसे उनके घर चेन्नई में मिलने गए थे उसके बाद तो ऐसी अटकले और तेज हो गईं। इस मुलाकात के बाद जहां लोग कयास लगाने लगे थे कि वह शायद आम आदमी पार्टी ज्वाइन करेंगे, वहीं अब उनके एक बयान ने इन कयासों पर रोक लगा दी है।

केजरीवाल से मुलाकात के चार ही दिन बाद कमल हासन ने अब एक और बयान दिया है। कमल हासन के अनुसार अगर जरूरत पड़ी तो वह भारतीय जनता पार्टी के साथ भी हाथ मिलाने को तैयार हैं। एक अंग्रेजी अखबार को दिए गए एक इंटरव्यू में कमल हासन ने कहा कि “राजनीति में कोई अछूत नहीं होता है। अगर लोगों की भलाई के लिए जरूरत पड़ी तो मैं बीजेपी के साथ भी जा सकता हूं।”

कमल ने इस इंटरव्यू में कहा कि वह नहीं जानते हैं कि उनकी विचारधारा बीजेपी की विचारधारा से मेल खाती है या नहीं लेकिन अगर लोगों की भलाई के लिए उनकी विचारधारा रास्ते में नहीं आती है तो वह साथ आ सकते हैं।

बता दें कि इस इंटरव्यू में कमल हासन से पूछा गया था कि आप राजनीति में कब आएंगे? इस पर उन्होंने कहा कि पार्टी का नाम और लोगो तैयार है, सही वक्त देखकर बस चुनाव मैदान में उतरना है। अभिनेता ने स्पष्ट कर दिया कि अगर वे राजनीति में आते हैं तो फुल टाइम के लिए आएंगे। वे यहां आने के बाद फिल्मों में काम नहीं करेंगे।

बता दें कि इससे पहले एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वह जल्द ही राजनीति में अपनी एंट्री का ऐलान करेंगे। उन्होंने कहा था कि अगर कुछ अच्छा करने के लिए एक्टिंग छोड़नी पड़ेगी तो वह छोड़ देंगे।

इससे पहले 15 सितंबर को खबर आई थी कि कमल हासन सितंबर के अंत तक नई पार्टी बनाने का ऐलान कर सकते हैं। वहीं सूत्रों की माने तो कमल हासन तमिलनाडु में इसी नवंबर में होने जा रहे स्‍थानीय चुनावों में वह अपने समर्थकों को उतार सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here