बीजीपी के नेताओं और विधायकों को फोन पर धमकी मिलने का सिलसिला लगातार बढ़ता ही जा रहा है। पिछले हफ्ते यूपी से 25 विधायकों से 10 लाख की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया था। अब इस कड़ी में एक नाम और जुड़ गया है। शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे और नोएडा से बीजेपी विधायक पंकज सिंह को भी फोन पर धमकी मिलने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि उन्हें 22 मई को वाट्सएप के जरिये धमकी दी गई और 10 लाख रुपये रंगदारी के रूप में मांगे गए। पंकज सिंह ने इस मामले में पुलिस को सूचित कर दिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट चुकी है।

पढ़ें: योगीराज में 25 विधायकों से मांगी गई 10 लाख की रंगदारी, मिली मारने की धमकी

विधायक पंकज सिंह के मुताबिक, पहले उन्‍हें वॉट्सएप पर कॉल किया गया, जो उन्‍होंने रिसीव नहीं किया। जिसके बाद उन्हें वॉट्सएप पर मैसेज करके धमकी दी गई। इस मामले में नोएडा सेक्टर 20 के थाना प्रभारी मनीष सक्सेना ने अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी और सूचना प्रौद्योगिकी कानून की संबद्ध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले को जांच के लिए साइबर शाखा को भेज दिया गया है।

सूत्रों के मुताबिक, पिछले हफ्ते लखनऊ, सीतापुर, बुलंदशहर और शाहजहांपुर सहित कई जिलों के बीजेपी विधायकों को ऐसे धमकी भरे मैसेज मिले थे। इन मैसेज में भेजने वाले ने अपना नाम अली बुदेश भाई लिखा है। मामले के पुलिस के संपर्क में आने के बाद केस दर्ज कर सभी विधायकों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। वहीं क्राइम ब्रांच, एसटीएफ, साइबर क्राइम सेल सहित अन्य एजेंसियां जांच में जुटी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here