“The Fame Game” एक्टर Gagan Arora ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से रचाई शादी, 12 साल से Mudita को कर रहे थे डेट

गगन अरोड़ा ने शादी की क्यूट तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि, आज से 12 साल पहले मुदिता को देखा तो दोस्तों से तभी कहा था- यही तुम्हारी भाभी बनेगी।

0
466
gagan arora
gagan arora

Gagan Arora: माधुरी दीक्षित के साथ ‘द फेम गेम’ में नजर आए अभिनेता गगन अरोड़ा ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड मुदिता (Mudita) के साथ शादी कर ली है। गगन अरोड़ा ने पिछले महीने अपनी गर्लफ्रेंड मुदिता से शादी की है। गगन अरोड़ा ने अचानक अपनी शादी होने की घोषणा सोशल मीडिया पर साझा की है। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज शेयर करने के साथ ही गगन ने अपनी पत्नी के लिए लंबा नोट भी लिखा है।

gagan arora
gagan arora

Gagan Arora: 12 साल से Mudita को कर रहे थे डेट

गगन अरोड़ा ने शादी की क्यूट तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि, “लगभग एक महीने पहले, कोरोना की लहर के अंत में और बहुत सारे प्रतिबंधों के बीच, हमने एक छोटे से फंक्शन में अपने परिवार और दोस्तों के साथ मिलकर इस नई यात्रा की शुरुआत की है। आप मुझे हर रोज खुश करती हैं, चाहे आप एक महंगे लहंगे में हों या आप आपके आरामदायक पजामे में, आप मुझे रोज एक बेहतर इंसान बनाती हैं, चाहे आप हेवी शादी के मेकअप में हो या सीधे बेड लुक में।”

https://www.instagram.com/p/CbXU09-IgVd/?utm_source=ig_web_copy_link

“गगन ने आगे लिखा कि मुदिता ने कहा था कि अगर मैं उसे पसंद करता हूं तो, एक अंगूठी पहना दूं तो मैंने पहना दी। लेकिन तुम्हें कुछ दिनों में पता चलेगा कि किस लीचड़ के साथ तुम फस गई हो, तब तक के लिए मिसेज अरोड़ा का स्वागत नहीं करोगे।” दूसरी फोटो पर गगन ने लिखा कि अगर घरवाले नहीं मानते तो दूसरी फोटो प्लान बी की तैयारी थी, आगे गगन ने कहा कि आज से 12 साल पहले मुदिता को देखा तो दोस्तों से तभी कहा था- यही तुम्हारी भाभी बनेगी।

gagan arora
gagan arora

गगन के फोटो शेयर करने के बाद उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है। बता दें गगन ने अपनी शादी की दो तस्वीरें शेयर की है जिसमें दुल्हन मुदिता ने डबल दुपट्टे के साथ लाल रंग का लहंगा पहना था। वहीं, गगन गोल्डन कलर की शेरवानी में बेहद हैंडसम लग रहे थे। दोनों ही तस्वीरों में उनकी एक्साइटमेंट साफ नजर आ रही थी।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here