Happy Dussehra 2021: योगी आदित्यनाथ से लेकर राजनाथ सिंह तक भक्ति में हुए लीन, देखें VIDEO

0
374
CM Yogi Adityanath
CM Yogi Adityanath

Happy Dussehra 2021: पूरे देश भर में दशहरा(Dussehra 2021) को ले्कर लोगों में उल्लास देखने को मिल रहा है। आम से लेकर खास तक भक्ति में लीन हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath), देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) भी विजय दशमी के अवसर पर मां दुर्गा और भगवान श्री राम की अराधना में लगे हुए हैं।

योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया कि धर्म व सत्य की विजय के प्रतीक विजयादशमी पर्व के पावन अवसर पर गौरखनाथ मंदिर में विधि-विधान से पूजन किया। मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम की कृपा से समाज में मर्यादा, शील और संयम की भावना का संचार हो। आदिशक्ति मॉं दुर्गा का आशीर्वाद सभी प्रदेशवासियों पर बना रहे।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने डीआरडीओ परिसर में दशहरा के अवसर पर ‘शस्त्र पूजा’ की।

राजनेताओं ने लोगों को दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया कि विजयादशमी के पावन अवसर पर आप सभी को अनंत शुभकामनाएं। समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने लिखा कि सभी को ‘विजयादशमी’ एवं ‘दशहरा’ की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें। बसपा नेता मायावती ने भी लोगों को इस अवसर पर शुभकामानएं दी है। राजद नेता तेजप्रताप यादव ने ट्वीट किया किअसत्य, अधर्म, अन्याय, अंधकार एवं अज्ञान पर सत्य, धर्म, न्याय, प्रकाश एवं ज्ञान की विजय का प्रतीक पर्व #दशहरा की हार्दिक शुभकामनाएँ। यह पावन पर्व आप सभी के जीवन में सकारात्मक ऊर्जा का संचार करे। कांग्रेस नेता Srinivas BV ने लिखा कि भगवान राम आपको सदाचार और धार्मिकता के मार्ग पर चलने के लिए शक्ति और साहस प्रदान करें।

Happy Dussehra 2021: छह राज्यों में दशहरा है काफी मशहूर, मदिकेरी में तीन माह पहले से ही शुरू हो जाती है तैयारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here