Gautam Gambhir को ISIS से मिली जान से मारने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

0
405

पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद और पूर्व क्रिकेटर Gautam Gambhir को इस्लामिक आतंकवादी संगठन ISIS की ओर से जान से मारने की धमकी दी गई है। जानकारी के मुताबिक कश्मीरी आतंकवादियों ने जान से मारने की धमकी दी है।

इस मामले में जानकारी मिलते ही गौतम गंभीर ने दिल्ली पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा कि उन्हें एक email के जरिये आईएसआईएस कश्मीर की ओर से जान से मारने की धमकी दी गई है। दिल्ली पुलिस ने फौरी एक्शन के तौर पर गौतम गंभीर की सुरक्षा तत्काल प्रभाव से बढ़ा दी है।

धमकी मिलने के बाद दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है

Gautam gambhir delhi police

सांसद गंभीर की ओर से शिकायत मिलने के बाद दिल्ली पुलिस तत्परता से मामले की जांच में जुट गई है। इस मामले में DCP सेंट्रल श्वेता चौहान ने बताया है कि पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने दिल्ली पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है कि उन्हें ‘आईएसआईएस कश्मीर’ की तरफ से जान से मारने की धमकी मिली है। पुलिस ने उनकी सुरक्षा बढ़ाने के साथ-साथ मामले की तहकीकात भी शुरू कर दी है।

गंभीर ने इमरान खान की तारीफ किये जाने को लेकर सिद्धू की आलोचना की थी

गौरतलब है कि गौतम गंभीर ने बीते शनिवार को एक ट्वीट कर पंजाब कांग्रेस के प्रमुख और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू का नाम लिए बगैर इमरान खान की तारीफ करने पर अपनी कड़ी नाराजगी व्यक्त की थी।

गंभीर ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘अपने बेटे या बेटी को बॉर्डर पर भेजो और फिर एक आतंकी मुल्‍क के मुखिया को अपना बड़ा भाई कहना!’ मालूम हो कि नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान के करतारपुर पहुंचने पर पीएम इमरान खान की तारीफ की थी और उन्हें अपना बड़ा भाई बताया था। जिसके बाद बीजेपी सिद्धू के इस रूख पर हमलावर थी।

इसे भी पढ़ें: हिज्बुल आतंकी मन्नान वानी की मौत, ट्विटर पर भिड़े गौतम गंभीर और उमर अब्दुल्ला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here