पूर्व प्रधानमंत्री Manmohan Singh के स्वास्थ्य में सुधार, हालत स्थिर: AIIMS अधिकारी

0
453
MANMOHAN SINGH

AIIMS अधिकारियों का कहना है कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Dr Manmohan Singh) के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है और उनकी स्थिति स्थिर बनी हुई है। मालूम हो कि बुधवार शाम को पूर्व पीएम की तबियत खराब होने के चलते उन्हें नई दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था।

राहुल गांधी पूर्व प्रधानमंत्री के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने AIIMS पहुंचे थे

कल कांग्रेस नेता राहुल गांधी एम्स में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने पहुंचे थे। राहुल गांधी ने पूर्व प्रधानमंत्री की पत्नी, गुरशरण कौर से मुलाकात की और सिंह का इलाज करने वाले डॉक्टरों से भी बात की। पूर्व कांग्रेस प्रमुख ने शाम को अस्पताल में लगभग आधा घंटा बिताया। इससे पहले दिन में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे।

राजनेताओं ने की स्वस्थ होने की प्रार्थना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। पीएम मोदी ने ट्वीट किया, “मैं डॉ मनमोहन सिंह जी के अच्छे स्वास्थ्य और शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।” वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। केजरीवाल ने ट्वीट किया, “मैं पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह जी के शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं।”

इस साल कोविड पॉजिटिव पाए गए थे पूर्व पीएम

अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि 89 वर्षीय कांग्रेस नेता ने कमजोरी की शिकायत की थी और उनकी हालत स्थिर है और डॉक्टरों की निगरानी में हैं। पूर्व प्रधानमंत्री का इलाज डॉ नीतीश नाइक के नेतृत्व में कार्डियोलॉजिस्ट की एक टीम द्वारा किया जा रहा है। इस साल की शुरुआत में, कोविड की दूसरी लहर के दौरान कोविड ​​-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद डॉ सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

यह भी पढ़ें: PM Launches Ordinance Factory: पिस्टल से फाइटर प्लेन तक बनाएंगी ये कंपनी, जानें पीएम मोदी के भाषण की 5 अहम बातें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here