राजधानी के पांच सितारा होटल हयात रीजेन्सी में पिस्तौल दिखाकर एक युवती को धमकाने के मामले में बहुजन समाज पार्टी  के पूर्व सांसद राकेश पांडेय के बेटे आशीष पांडेय के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। दक्षिण पश्चिम जिले के पुलिस उपायुक्त देवेन्द्र आर्य ने मंगलवार को बताया कि शनिवार रात होटल हयात रीजेन्सी के बाहर आशीष पांडेय को हवा में पिस्तौल लहराते हुए वीडियो वायरल होने तथा होटल के सहायक सुरक्षा प्रबंधक की ओर से मिली शिकायत के आधार पर सोमवार को आरके पुरम थाने में आशीष के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। यह घटना 14 अक्टूबर की रात की है।

पुलिस ने बताया कि आशीष को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस को लखनऊ रवाना किया गया है। गौरतलब है कि 14 अक्टूबर देर रात को आशीष ने अपनी महिला मित्र के साथ कहासुनी होने के बाद पिस्तौल दिखाकर एक युवती को धमकाने का वीडियो वायरल हुआ था। इस मामले में महिला की ओर से पुलिस को शिकायत नहीं दी गयी थी।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्होंने ही विडियो के आधार पर धारा 506, 341 और 354 के तहत केस दर्ज किया था। दिल्ली पुलिस के स्पेशल जॉइंट सीपी अजय चौधरी ने कहा है कि दिल्ली पुलिस, लखनऊ पुलिस के संपर्क में है। जल्द ही गिरफ्तारी में सफलता मिलेगी। उन्होंने कहा कि एयरपोर्ट पर भी अलर्ट जारी किया गया है। होटेल स्टाफ के मुताबिक विवाद लेडीज टॉइलेट में घुसने पर शुरू हुआ। पुलिस को दिए हयात के असिस्टेंट सिक्यॉरिटी मैनेजर के बयान के मुताबिक पिस्तौल दिखा रहे आशीष पांडे और उसके ग्रुप की एक दूसरे कपल से कहासुनी हो गई थी। सिक्यॉरिटी को सूचना मिली थी कि एक युवक लेडीज टॉइलट में घुस गया है।

बता दें कि शनिवार रात बीएसपी के एक पूर्व सांसद राकेश पांडेय के बेटे आशीष पांडेय ने पिस्तौल लेकर खूब ड्रामा किया था। उसके साथ 3 लड़कियां भी थीं। एक दूसरे कपल को पिस्तौल से धमकाते पूर्व सांसद के बेटे का विडियो वायरल हो गया है। इसके बाद दिल्ली पुलिस ऐक्शन के लिए ऐक्टिव हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here