बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और आमिर खान की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’ की रिलीज डेट एक दिन पहले ही सामने आई है। यह फिल्‍म 8 नवंबर को इसी साल रिलीज होने जा रही है। अब इस फिल्‍म में सबसे बड़े ‘ठग’ यानी अमिताभ बच्‍चन का लुक भी रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्‍म की शूटिंग के पहले दिन से ही सोशल मीडिया पर अमिताभ और आमिर के लुक के लीक होने की कई तस्‍वीरें सामने आती रहीं, लेकिन हर बार वह गलत निकलीं। आखिरकार इस फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन का असली लुक अब देखने को मिल गया है। इस मोशन पोस्टर में अमिताभ को खुदाबख्श – ठगों के कमांडर के रूप में इंट्रोड्यूस कराया गया है।

इस फिल्‍म में अमिताभ बच्चन खुदाबख्श के किरदार में नजर आने वाले हैं। अपने इस लुक में बिग बी पानी के एक जहाज पर खड़े नजर आ रहे हैं।  रिलीज किए गए इस मोशन पोस्‍टर की शुरुआत एक उड़ते हुए बाज से होती है। बिग बी खुदाबक्‍श के इस लुक में हाथों में तलवार लिए, सफेद दाढ़ी-मूछ में नजर आ रहे हैं।

शूटिंग में तकरीबन 200 करोड़ खर्च हुए हैं। सूत्रों की माने तो फिल्म के लिए 18 वीं सदी के भारत का भी सेट बनाया गया था। फिल्म से जुड़ी अलग-अलग टीम के लोगों ने इसकी पुष्टि की है। सबसे ज्यादा खर्च एक्शन पर किया गया है। इटली के माल्‍टा, थाईलैंड के बैंकॉक, भारत के जोधपुर और गोवा के मल्‍टीपल लोकेशनों पर शूटिंग के चलते खर्च में खासा इजाफा हुआ।

बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के अलावा फिल्म में आमिर खान, फातिमा सना शेख और कटरीना कैफ भी नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here