ऐसा लगता है, कि मायानगरी मुंबई को किसी की नजर लग गई है। मुंबई में एक के बाद एक आग हादसे घटित हो रहे हैं। बीती रात दक्षिण मुंबई के लोअर परेल में टोडी मिल्स कम्पाउंड के अंदर स्थित नवरंग स्टूडियो में आग लग गई। गुरुवार देर रात करीब 1 बजे मंजिल के चौथे फ्लोर पर लगी इस आग में दमकल का एक कर्मी भी जख्‍मी हो गया है।
यह भी पढ़े: मुंबई के कमला मिल कंपाउंड में भीषण आग, 14 मरे

बताया जा रहा है कि ये स्टूडियो काफी सालों से बंद पड़ा हुआ था और यहां किसी भी प्रकार का कोई काम नहीं किया जाता था। घटना की जानकारी मिलते ही दमकल की 12 गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पा लिया, हालांकि आग को शांत करने में एक दमकल कर्मी घायल हो गया है। आग लगने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है, मौके पर पहुंची 1 एंबुलेंस और 7 पानी टैंकरों की मदद से आग पर काबू पाया गया।

Fire in Mayanagari again,Fire Breaks Out At Navrang Studio In Mumbai'sबता दे, यह पहला मौका नहीं है जब मुंबई को आग का सामना करना पड़ा है, इससे पहले मुंबई का मरोल इलाका 4 जनवरी की देर रात्रि में आग की लपटों से दहक उठा था। मरोल इलाके में स्थित मैमून बिल्डिंग में लगी आग से 4 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 7 लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे।

यह भी पढ़े:  मुंबई का मरोल इलाका दहका आग से, 4 की मौत, 7 घायल

इससे पहले 29 दिसंबर की रात मुंबई के भीड़-भाड़ वाले कमला मिल कंपाउंड में आग लग गई थी। कंपाउंड में स्थित एक रेस्टोरेंट में लगी आग में 14 लोगों की जान चली गई थी, जबकि 19 लोग बुरी तरह घायल हुए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here