Petrol & Diesel Prices: Rahul Gandhi ने ट्वीट कर सरकार पर बोला हमला, बॉलीवुड फिल्ममेकर ने कांग्रेस पर कसा तंज

0
482
Ashoke Pandit
Ashoke Pandit attacked rahul gandhi

देश में पेट्रोल- डी‍जल के बढ़ते दाम को लेकर Rahul Gandhi ने सरकार पर वार किया तो राहुल के वार पर पलटवार करते हुए फिल्‍ममेकर Ashoke Pandit ने कहा कि अगर कांग्रेस का विकास होगा तो देश का विनाश होगा। राहुल गांधी के Tweet पर Retweet करते हुए उन्‍होंने लिखा, ‘‘ देश का विनाश कांग्रेस की प्रगति। ”

देश भर में लगातार कई दिनों से पेट्रोल और डीजल के दामों (Petrol & Diesel Prices) में बढ़ोत्‍तरी दर्ज की जा रही है और इसी को लेकर वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए Tweet किया कि सबका विनाश महंगाई का विकास।

अशोक पंडित के Tweet पर प्रतिक्रिया देते हुए @PanditRRanjan7 नाम के यूजर ने लिखा कि जो गाड़ी खरीदने की औकाद रखता है वो पेट्रोल डीजल भी खरीद लेता है। परेशानी उनको है जिसको दहेज में गाड़ी मिली है। filmmaker ashoke pandit attacked rahul gandhi over his tweet on petrol prices

वहीं अशोक पंडित पर नाराजगी जताते हुए @GauravDarbhanga ने लिखा कि पंडित जी लगता है आपको पेट्रोल फ्री में मिल रहा है इसी से इतना फफर रहे हैं।

देश में Petrol और Diesel के दाम आज फिर बढ़े

आज लगातार चौथे दिन देश भर में पेट्रोल और डीजल की दरों में 35 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई जिससे इसकी कीमतें रिकॉर्ड स्‍तर तक पहुंच गई हैं। आज दिल्ली (Delhi) में पेट्रोल की कीमत 105.84 प्रति लीटर और मुंबई में 111.77 प्रति लीटर हो गई है। मुंबई में डीजल 102.52 प्रति लीटर पर पहुंच गया जबकि दिल्ली में इसकी कीमत 94.57 रूपये है।

लगातार चौथे दिन पेट्रोल और डीजल के दामों की कीमतों में 35 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई है। 12 और 13 अक्टूबर को दाम में कोई भी उछाल नहीं आया था। कीमत में बढ़ोत्तरी के बाद पश्चिम बंगाल (West Bengal) के कोलकाता (Kolkata) में पेट्रोल और डीजल की कीमत क्रमश: 106.43 रुपये और 97.68 रुपये और चेन्नई (Chennai) में 103.01 रुपये और 98.92 रुपये हो गई है।

कर्नाटक के बेंगलुरु में पेट्रोल 109.53 प्रति लीटर और डीजल 100.37 पर बिक रहा है तो हैदराबाद में एक लीटर पेट्रोल अब 110.09 पर और एक लीटर डीजल 103.8 पर उपलब्ध है।

युवा कांग्रेस ने किया था विरोध प्रर्दशन

कल देश भर में पेट्रोल, डीजल और गैस की बढ़ी हुई कीमतों को लेकर कांग्रेस पार्टी की युवा इकाई भारतीय युवा कांग्रेस (IYC) के सदस्यों ने दिल्ली में पेट्रोलियम मंत्री हरदीप पुरी (Hardeep Puri) के आवास के सामने विरोध प्रदर्शन किया था। प्रर्दशन के दौरान उन्‍होंने पेट्रोल, डीजल और गैस की कीमतों को कम करने की मांग की थी।

यह भी पढ़ें : देश में Petrol और Diesel के दाम फिर बढ़े, युवा कांग्रेस ने पेट्रोलियम मंत्री के घर के सामने किया प्रर्दशन

Petrol- Diesel Price Today : जानें क्‍या है आपके शहर में Petrol – Diesel का नया रेट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here