Home Tags Ashoke Pandit

Tag: Ashoke Pandit

Rahul Gandhi ने कोरोना महामारी को लेकर हर्जाना मांगा तो Bollywood...

0
Congress के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने सरकार से कोविड-19 महामारी से जिन लोगों की मौत हुई है उनके परिवारों को हर्जाना देने की मांग की है। Rahul Gandhi की सरकार से मांग पर फिल्‍ममेकर Ashoke Pandit ने वार किया है। राहुल गांधी के Tweet को Retweet करते हुए उन्‍होंने लिखा, ‘‘Dear @RahulGandhi 1984 में मारे गए बेगुनाह सिक्ख भाईयों को अब तक आपने कितना हर्जाना दिया? 1990 में 4 लाख कश्मीरी हिंदुओं के नरसंघार के बाद आपने उनको कितना हर्जाना दिया ? लिस्ट बहुत लम्बी है ! 70 सालों की लूटी हुई दौलत आप भी कभी बाँटोगे की विदेश यात्रा में ही खर्च करते रहोगे ?''

Vir Das के विवादित बयान पर फिल्म मेकर ने साधा निशाना,...

0
एक्टर वीर दास (Vir Das) अक्सर अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में आते रहते हैं। अब एक फिर वह भारत में महिलाओं को लेकर दिए गए एक विवादित बयान के चलते सुर्खियों में बने हुए है। इस बयान के कारण उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इसी बीच अब फिल्म मेकर अशोक पंडित ने भी ट्विटर पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है उन्होनें वीर दास पर निशान साधते हुए कहा कि, Virdas नाम के इस शख्स में मुझे एक आतंकवादी दिखाई दे रहा है वह स्लीपर सेल के उन सदस्यों में से एक हैं जिन्होंने एक विदेशी भूमि पर हमारे देश के खिलाफ युद्ध छेड़ रखा है। UAPA के तहत तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए और आतंकी कानूनों के तहत मुकदमा चलाया जाना चाहिए।

जिन्ना पर आया Akhilesh Yadav को प्यार, भड़के फिल्म निर्माता, कहा-...

0
जिन्ना पर आया Akhilesh Yadav द्वारा दिए गए बयान के बाद से हंगामा मचा है। कुछ लोग जहां उनके समर्थन में उतरे हैं वहीं उनके राजनीतिक विरोधियों ने उन्हें जमकर निशाना साधा है। फिल्म निर्माता अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने भी अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। उन्होंन कहा है कि अखिलेश यादव को देश से माफ़ी मांगनी चाहिए।

फिल्म निर्माता का Kejriwal पर तंज, कहा- नानी ने इन्हें कहा...

0
Ashoke Pandit अक्‍सर अपने आक्रामक Tweets के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। अब उन्‍होंने Delhi के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के प्रमुख Arvind Kejriwal पर हमला किया है। उन्‍होंने अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म ट्विटर पर ट्वीट किया, ''आज केजरीवाल जी की नानी ने इनसे कहा कि अगर U.P में इलेक्शन जीतने के सपने देख रहे हो तो अयोध्या में राम लला के दर्शन कर लो।''

Kejriwal जाएंगे अयोध्या, फिल्म निर्माता ने कहा- यह बंदा अपने आप...

0
फिल्मकर्मी अशोक पंडित ने अरविंद केजरीवाल की संभावित अयोध्या यात्रा पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है कि अब इनके नानी जी ने कहा होगा की बेटा चुनाव आ रहे हैं अयोध्या जाकर राम जी के दर्शन कर आ ! यह बंदा अपने आप में एक बहुत बड़ी नौटंकी है !

UP Election: बॉलीवुड फिल्ममेकर ने VIDEO ट्वीट कर कहा- Akhilesh Yadav...

0
UP Election: Ashoke Pandit अक्‍सर अपने आक्रामक Tweets के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। अब उन्‍होंने उत्‍तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के पूर्व मुख्‍यमंत्री और समाजवादी पार्टी के प्रमुख Akhilesh Yadav पर हमला करते हुए कहा है कि अखिलेश जी 2022 में राज्‍य में आपकी सरकार तो नहीं ही आएगी लेकिन आपके कार्यकर्ता जरूर बीजेपी में आ जाएंगे।

T20 World Cup: बॉलीवुड फिल्ममेकर ने ट्वीट कर पाकिस्तान के साथ...

0
T20 World Cup: बॉलीवुड फिल्ममेकर ने ट्वीट कर पाकिस्तान के साथ मैच का विरोध किया है। फिल्ममेकर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने...

Petrol & Diesel Prices: Rahul Gandhi ने ट्वीट कर सरकार पर...

0
देश में पेट्रोल- डी‍जल के बढ़ते दाम को लेकर Rahul Gandhi ने सरकार पर वार किया तो राहुल के वार पर पलटवार करते हुए फिल्‍ममेकर Ashoke Pandit ने कहा कि अगर कांग्रेस का विकास होगा तो देश का विनाश होगा।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!