फिल्म निर्माता का Kejriwal पर तंज, कहा- नानी ने इन्हें कहा कि राम लला के दर्शन कर लो

0
612
filmmaker took a jibe at Kejriwal
filmmaker took a jibe at Kejriwal

Ashoke Pandit अक्‍सर अपने आक्रामक Tweets के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। अब उन्‍होंने Delhi के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के प्रमुख Arvind Kejriwal पर हमला किया है। उन्‍होंने अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म ट्विटर पर ट्वीट किया, ”आज केजरीवाल जी की नानी ने इनसे कहा कि अगर U.P में इलेक्शन जीतने के सपने देख रहे हो तो अयोध्या में राम लला के दर्शन कर लो।” 

दरअसल फिल्‍ममेकर अशोक पंडित ने अरविंद केजरीवाल पर तंज उनके एक वायरल वीडियो में दिए गए बयान पर कसा है। वीडियो में केजरीवाल कह रहे हैं,  ”जब बाबरी म‍स्जिद का ध्‍वंस हुआ तब मैंने नानी से पूछा कि अब तो आप तो बड़े खुश होगे अब तो राम का मंदिर बनेगा तो वो बोलीं ना बेटा मेरा राम किसी मस्जिद को तोड़कर ऐसे मंदिर में नहीं बस सकता।”

केजरीवाल ने भगवान राम लला का आर्शीवाद लिया

Delhi के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं। Uttar Pradesh में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं और इस कारण सभी पार्टियां लोगों का दिल जीतना चाहती हैं। राज्‍य के अगामी चुनावों में इस बार आम आदमी पार्टी भी पूरी मजबूती से चुनाव लड़ रही है। इसी प्लान के तहत केजरीवाल भी अयोध्या (Ayodhya) पहुचें हैं। मुख्‍यमंत्री केजरीवाल ने मंगलवार को भगवान राम लला के दर्शन किए। उन्‍होंने भगवान रामचंद्र की आराधना भी की।

राम लला के दर्शन के दौरान जब पत्रकारों के द्वारा सवाल पूछा गया कि उन्‍होंने भगवान से क्‍या मांगा? और क्‍या दान किया? तो मुख्‍यमंत्री ने जवाब दिया, ”दान बताया नहीं जाता। “हमने भी अंशदान दिया लेकिन दान ऐसा होना चाहिए कि दायां हाथ दे तो बाएं हाथ को पता ना चले। प्रभु श्री राम मुझे क्षमता दे और ताकत दें कि मैं ज्यादा से ज्यादा देशवासियों को यहां पर लाकर उनके दर्शन करा सकूं।”

यह भी पढ़ें: UP Election 2022: सरयू तट पर आरती करते नजर आएं Arvind Kejriwal, देखें तस्वीर और VIDEO

https://www.youtube.com/watch?v=GDd1VwmESB0&feature=emb_title

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here