UP Election: बॉलीवुड फिल्ममेकर ने VIDEO ट्वीट कर कहा- Akhilesh Yadav जी सत्ता तो आपको मिलेगी नहीं…

0
390
ashoke pandit
Bollywood filmmaker ashoke pandit attacked akhilesh yadav

UP Election: Ashoke Pandit अक्‍सर अपने आक्रामक Tweets के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। अब उन्‍होंने उत्‍तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के पूर्व मुख्‍यमंत्री और समाजवादी पार्टी के प्रमुख Akhilesh Yadav पर हमला करते हुए कहा है कि अखिलेश जी 2022 में राज्‍य में आपकी सरकार तो नहीं ही आएगी लेकिन आपके कार्यकर्ता जरूर बीजेपी में आ जाएंगे।

Twitter पर एक वीडियो शेयर करते हुए अशोेक पंडित ने लिखा, ” भगवा रंग ही ऐसा है जिसे पहनते ही इंसान बीजेपी की जय जय करने लगता है अखिलेश यादव जी सत्ता तो आपको मिलेगी नहीं पर हाँ आपकी पार्टी के कार्यकर्ताओं को बीजेपी ज्वाइन करनी पड़ेगी। ”

दरअसल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि भगवा रंग का कुर्ता पहने समाजवादी पार्टी का एक नेता अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहा है और अपने संबोधन में वो कहते है कि मैं सभी भाइयों को कहना चाहता हूं भारतीय जनता पार्टी की जीत सिर्फ भाजपा की ही जीत नहीं है ये हमारी जीत है। जितनी मजबूती के साथ हम भाजपा को वोट करेंगे उतने ही हम मजबूत होंगे, समाजवादी पार्टी को हम वोट करेंगे तो उतने ही हम मजबूत होंगे।

वीडियो देखने के बाद यह साफ जाहिर हो रहा है कि समाजवादी पार्टी के नेता ने गलती से बीजेपी की जीत की बात कही और जैसे ही वह बीजेपी की जीत की बात करते हैं तो वहां बैठे कार्यकर्ता असहज हो जाते हैं और नेता को भी अपनी गलती का एहसास हो जाता है इसलिए वह तुरंत समाजवादी पार्टी को वोट देने की बात करते हैं।

बीजेपी जीत की बात करने वाले नेता का नाम कैलाश बाबू मौर्य (Kailash Babu Maurya) है और वो कुछ दिन पहले ही भाजपा छोड़कर बरेली समाजवादी पार्टी में शामिल हुए हैं।

लोगों ने भी दी प्रतिक्रिया

अशोक पंडित द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर लोगों ने भी चुटकी ली और इस वीडियो पर कमेंट करते हुए @NippaniRamesh नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा, ” अरे टीपू जी, जीत केवल योगी आदित्यनाथ जी की होगी और एक बार फ़िर UP में भाजपा आ रही है। UP के लोग दिल्ली वालो की तरह – “फ्री का चंदन , घिस मेरे नंदन” वाले कॉन्सेप्ट में विश्वास नहीं करते। ”

वहीं @anoopkumarpand6 ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ” वेरी गुड वेरी गुड ”

यह भी पढ़ें : Petrol & Diesel Prices: Rahul Gandhi ने ट्वीट कर सरकार पर बोला हमला, बॉलीवुड फिल्ममेकर ने कांग्रेस पर कसा तंज

T20 World Cup: बॉलीवुड फिल्ममेकर ने ट्वीट कर पाकिस्तान के साथ मैच का किया विरोध, कहा- वो हम पर गोलियां बरसाए और हम उनपर…

https://www.youtube.com/watch?v=4KuKpi_ni5Q

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here