FabIndia ने दीवाली के लिए लॉन्च किया Jashn-e-Riwaaz कैंपेन, सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा #BoycottFabIndia, Tejasvi Surya ने किया ट्वीट

0
514
Fabindia
Fabindia

FabIndia, Jashn-e-Riwaaz आज सुबह से ही ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है। इस लेकर बीजेपी के नेता और अन्य लोग ट्वीट कर रहे हैं। गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। दरअसल क्लाथिंग, होम डेकोर और लाइफस्टाइल प्रोडक्ट्स से जुड़ी कंपनी फैब इंडिया ने अपने फेस्टिव सीजन के लिए Jashn-e-Riwaaz कैंपेन लॉन्च किया है। इस कैंपेन में दीवाली के लिए कपड़े लॉन्च किए गए हैं और नाम दिया गया है Jashn-e-Riwaaz। हिंदुओं में ना जश्न होता है ना रिवाज होता है। यहां पर तो परंपरा और आनंद होता है।

FabIndia के इस रवैये को देखते ट्विटर पर #BoycottFabIndia की मांग हो रही है। तमाम लोग इस ब्रैंड को बहिष्कार करने की मांग कर रहें हैं। बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने भी ट्वीट कर कहा है कि अब समय आ गया है कि हम इसका बहिष्कार करें।

FabIndia ने क्या कहा?

कहा जा रहा है कि इस कैंपेने को उर्दू शब्द देकर हिंदू धर्म की वीरासत पर हमला किया जा रहा है। किसी भी धर्म की पहचान उनके शब्दों और पहनावे से जुड़ी होती है। कंपनी कपड़ों का ऐड तो दीवाली के लिए कर रही है लेकिन आनंद और परंपरा नहीं मना रही हैं। वह Jashn-e-Riwaaz मना रही है।

FabIndia ने ट्वीट करते हुए बताया कि, जैसा कि हम प्यार और प्रकाश के त्योहार का स्वागत करते हैं, फैबइंडिया द्वारा जश्न-ए-रियाज़ एक ऐसा संग्रह है जो खूबसूरती से भारतीय संस्कृति को श्रद्धांजलि देता है।’

Tejasvi Surya का ट्वीट

भारतीय युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने ट्वीट कर FabIndia पर निशान साधा है उन्होंने कहा कि दीवाली जश्न-ए-रिवाज नहीं है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “इस तरह की हरकत करने वालों को बाहर लाना चाहिए। इन्हें इसकदर सबक सिखान चाहिए कि पैसों को लिए मुहताज हो जाए।”

तेजस्वी सूर्या के साथ और अन्य ट्विटर यूजर ने भी फैब इंडिया को आड़े हाथ लिया है। ट्विटर यूजर बुर्के वाली तस्वीर को ट्वीट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि आपके ग्राहक यहां हैं।

देखो फैब इंडिया

यह सब बंद करो…

https://twitter.com/Pseudo_Liberal_/status/1450035346146689027

क्या किया..

बहिष्कार करो

यह भी पढ़ें:

Alia Bhatt के नए ‘कन्यादान’ Advertisement पर मचा बवाल, Alia ने कन्यादान की परंपरा पर उठाया था सवाल

Alia Bhatt के ‘कन्यादान’ विज्ञापन पर भड़की Kangana Ranaut, कहा हिंदू और उनके रीति-रिवाज़ों का मज़ाक उड़ाना बंद कीजिए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here