वीडियो कॉल पर लड़कियों को ब्लैकमेल, कई अफेयर्स, इंस्टाग्राम चैट ने खोले अमृतपाल के राज़

0
81
Amritpal Singh Case News
Amritpal Singh

Amritpal Singh: ‘खालिस्तान’ समर्थक अमृतपाल सिंह की तलाश जारी है। बीते 5 दिनों से पंजाब पुलिस उसकी तलाश कर रही है। अमृतपाल हमेशा अपने आप को संत बताता था लेकिन ये सच नहीं है। दरअसल हाल ही में उसके कुछ इंस्टाग्राम चैट सामने आए है जिससे ये साबित होता है कि अमृतपाल के कई एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर थे।

Amritpal Singh: एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स चला रहा था अमृतपाल

अलग देश की मां करने वाले ‘खालिस्तान’ समर्थक अमृतपाल सिंह कोई संत आदमी नहीं है बल्कि एक ढोंगी इंसान है जो लड़कियों को फंसाता है। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक,अमृतपाल वीडियो कॉल पर लड़कियों को ब्लैकमेल करता था। इतना ही नहीं वो शादीशुदा महिलाओं के साथ भी चैट करता था और उन्हें ब्लैकमेल करता था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमृतपाल सिंह के वॉइस नोट भी सामने आए है जिसमें अमृतपाल कह रहा है कि महिलाएं (रिलेशनशिप में) बहुत जल्दी सीरियस हो जाती हैं। वो सिर्फ कैजुअल रिलेशनशिप रखना चाहता है। सामने आए चैट में अमृतपाल ने एक महिला से चैट करते हुए लिखा, ‘तो हमारा एक्स्ट्रा मैरिटल पक्का हो गया।’ वहीं आगे कहता है कि हमारा हनीमून दुबई में होगा।

download 30

हुलिया बदलकर बाइक से फरार हुआ अमृतपाल

वारिस पंजाब दे प्रमुख और भारत विरोधी बातें करने वाला अमृतपाल सिंह का एक नया सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। पुलिस के अनुसार वीडियो बीते शनिवार की रात लगभग 11.30 बजे का है। पंजाब पुलिस ने कार्रवाई कड़ी करते हुए अमृतपाल के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। इससे पूर्व उसके चाचा समेत पांच लोगों पर रासुका लग चुका है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here