Amritpal Singh|Live Updates:अमृतपाल सिंह की धरपकड़ हुई तेज, बोले IGP पंजाब-राज्‍य में शांति बरकरार, सुरक्षा चाक-चौबंद

Amritpal Singh|Live Updates: लगातार जारी तलाशी अभियान में उसके साथियों पर भी शिकंजा कसता जा रहा है।अमृतपाल के चाचा और ड्राइवर ने मेहतपुर में पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है।

0
213
Amritpal Singh|Live Updates: top news
Amritpal Singh|Live Updates:

Amritpal Singh|Live Updates:पिछले कई दिनों से फरार चल रहे वारिस पंजाब दे संगठन के सरगना अमृतपाल सिंह को पंजाब पुलिस का बड़ा बयान सामने आया है।पंजाब के पुलिस महानिरीक्षक सुखचैन सिंह गिल के अनुसार अमृतपाल किसी भी समय पुलिस की गिरफ्त में आ सकता है।राज्‍य में पूरी तरह से शांति है। कानून-व्‍यवस्‍था बनाए रखने के लिए कड़े कदम उठाए जा रहे हैं।इसी क्रम में वारिस पंजाब दे संगठन से जुड़े 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

किसी भी समय गिरफ्तार कर सकती है।जानकारी के अनुसार पंजाब पुलिस को अमृतपाल सिंह की लोकेशन मिल गई है।पंजाब पुलिस ने अमृतपाल सिंह के चाचा हरजीत सिंह के ऊपर ने NSA लगाया है। हरजीत सिंह ने देर रात पुलिस के सामने सरेंडर किया था। पंजाब में सुरक्षा के मद्देनजर इंटरनेट सेवा कल यानी मंगलवार तक बंद कर दी गईं हैं।

पंजाब के पुलिस महानिरीक्षक सुखचैन सिंह गिल के अनुसार अमृतपाल अब भी फरार है। ‘पंजाब पुलिस कानून के तहत कार्रवाई कर रही है।अमृतपाल सिंह से जुड़े 112 समर्थक और करीबी पुलिस हिरासत में हैं।पंजाब के हर जिले में पुलिस और पैरामिलिट्री फोर्स के जवान फ्लैग मार्च निकाल रहे हैं।

पंजाब पुलिस ने पारदर्शी तरीके से कार्य किया।लगातार जारी तलाशी अभियान में उसके साथियों पर भी शिकंजा कसता जा रहा है।अमृतपाल के चाचा और ड्राइवर ने मेहतपुर में पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है।

Amritpal Singh 20 march 2 min
Amritpal Singh.

Amritpal Singh|Live Updates: शस्‍त्र कर रहा था एकत्र

खुफिया जानकारी से पता चला है कि खालिस्तान समर्थक उपदेशक अमृतपाल सिंह पिछले कई दिनों से शस्‍त्रों को जमा करने के लिए नशा मुक्ति केंद्र और एक गुरुद्वारे का इस्तेमाल कर रहा था।इतना ही नहीं आत्मघाती हमले के लिए युवाओं को तैयार कर रहा था।

Amritpal Singh|Live Updates: शांति-व्‍यवस्‍था कड़ी

पंजाब पुलिस राज्य में शांति और व्‍यवस्‍था बनाए रखने के लिए सतर्क हो गई है।चप्‍पे-चप्‍पे पर सुरक्षाबलों की तैनाती की गई है।ऐसे में कानून को हाथ में लेने की कोशिश करने वालों के खिलाफ कड़ा एक्‍शन जारी है। ऐसे लोगों की लगातार गिरफ्तारियां की जा रही हैं।अमृतपाल सिंह से जुड़े 112 समर्थक और करीबी पुलिस हिरासत में हैं।पंजाब के हर जिले में पुलिस और पैरामिलिट्री फोर्स के जवान फ्लैग मार्च निकाल रहे हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here