विधानसभा पहुंचा पटना जंक्शन पर पोर्न चलने का मामला, FIR दर्ज कर आरपीएफ ने शुरू की जांच

करीब तीन मिनट तक यह वीडियो चलता रहा।

0
352
Patna Junction:विधानसभा पहुंचा पटना जंक्शन पर पोर्न चलने का मामला,
Patna Junction:विधानसभा पहुंचा पटना जंक्शन पर पोर्न चलने का मामला,

Patna Junction: बिहार की राजधानी पटना से एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। राजधानी के पटना जंक्शन के प्लेटफॉर्म पर लगी एलईडी स्क्रीन पर अचानक से अश्लील फिल्म पोर्न चल गई। घटना रविवार रात यानी 19 मार्च की बताई जा रही है। इस दौरान प्लेटफॉर्म पर मौजूद यात्रियों में असहजता उत्पन्न हो गई और वे इस घटना की निंदा करने लगे तथा दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की।

वहीं, आरपीएफ ने त्वरित कदम उठाते हुए सबसे पहले स्क्रीन पर चल रही अश्लील फिल्म को बंद करवाया और इसके साथ ही आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया गया कि करीब 3 मिनट तक अश्लील वीडियो स्क्रीन पर चला। आज यह मामला सूबे के विधानसभा में भी गूंजा।

Patna Junction
Patna Junction

Patna Junction: विधानसभा में उठा अश्लील फिल्म चलाने का मामला

वहीं, सोमवार को बिहार विधानसभा में विपक्ष ने पटना जंक्शन पर चलाई गई अश्लील फिल्म का मुद्दा उठाया। उन्होंने दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की सरकार से मांग की है। बीजेपी ने इसे रेलवे प्रशासन की नाकामी बताया। कांग्रेस ने कहा है कि यह घटना शर्मिंदगी वाली है। मिली जानकारी के अनुसार, मामले को गंभीरता से लेते हुए रेलवे प्रशानस ने कार्रवाई करनी शुरू कर दी है। आरपीएफ ने आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

एजेंसी के कर्मचारी देख रहे थे पोर्न- मीडिया रिपोर्ट
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो पटना जंक्शन पर लगी स्क्रीन पर पोर्न वीडियो चलने की घटना के आरोपी एजेंसी के कर्मचारी हैं। मिली जानकारी के अनुसार, जंक्शन पर एक एजेंसी को पूरी देखरेख के लिए काम सौंपा गया है, जिसमें एलईडी स्क्रीन की भी निगरानी शामिल है। बताया गया कि एजेंसी के कर्मचारी रविवार रात को एक कमरे में पोर्न देख रहे थे तभी तकनीकी या अन्य कारणों से वह अश्लील फिल्म प्लेटफॉर्म पर लगी स्क्रीन पर भी चलने लगी।

करीब तीन मिनट तक यह वीडियो चलता रहा। जंक्शन पर मौजूद यात्री खासकर अपने परिवार के साथ मौजूद लोग यह हरकत देखकर शर्मसार हो गए। उन्होंने इस शर्मनाक हरकत के साथ शर्मनाक घटना बताया और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।
वहीं, रेलवे पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ेंः

मनीष सिसोदिया को राहत नहीं, कोर्ट ने बढ़ाई 14 दिनों की न्यायिक हिरासत

एयर इंडिया Pee Case की पीड़िता पहुंची सुप्रीम कोर्ट, याचिका में की यह मांग…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here