विपक्षी नेताओं द्वारा बीजेपी नेताओं से माफी मांगने का सिलसिला जारी है। अभी हाल ही में केजरीवाल ने कई बीजेपी नेताओं से मांफी मांगी। यहां तक की बहुचर्चित अरुण जेटली मानहानि केस में भी केजरीवाल को मुक्ति मिल गई। वहीं अब इसी राह पर चलते हुए कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह ने भी नितिन गडकरी से माफी मांगी है। खास बात ये है कि गडकरी ने सिंह को माफ भी कर दिया। दोनों ने दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में केस के वापस लेने के लिए संयुक्त आवेदन दिया था जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया है। बता दें कि यह मामला उस समय का था जब नितिन गडकरी बीजेपी अध्यक्ष थे।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के खिलाफ मानहानि केस वापस ले लिया है। दिग्विजय सिंह ने गडकरी के खिलाफ अपने बयान पर खेद जताया था। दिग्विजय सिंह ने कहा कि नितिन गडकरी और सांसद अजय संचेती को लेकर दिए बयान पॉलिटिकल हीट में दिए गए थे, जिसमें कोई तथ्य नहीं है। बता दें कि सिंह ने आरोप लगाया था कि संचेती को कोल ब्लॉक आवंटित कराने के लिए गडकरी ने 490 करोड़ रुपये लिए थे। इन आरोपों के बाद गडकरी ने दिग्विजय सिंह के खिलाफ आपराधिक मानहानि का केस दर्ज कराया था।

उन्होंने कोर्ट को बताया था कि वह किसी भी व्यक्ति को किसी भी प्रकार के कोयल ब्लॉक आवंटन के लिए जिम्मेदार नहीं हैं। बता दें कि उस समय मामला इतना तूल पकड़ा था कि दिग्विजय सिंह को अदालत में पेश होकर जमानत करानी पड़ी थी। तभी से यह मामला कोर्ट में चल रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here