Home Tags Defamation Case

Tag: Defamation Case

मानहानि मामले पर SC में बोले राहुल गांधी, ” माफी मांगने...

राहुल गांधी ने 2019 मानहानि मामले में दोषसिद्धि पर रोक लगाने की मांग वाली याचिका पर अपना जवाबी हलफनामा दाखिल किया है।...

आपके खिलाफ 10 मामले लंबित… हम दखल नहीं देंगे; राहुल गांधी...

0
Modi Surname Case: सुनवाई के दौरान कोर्ट रूम में दोनों पक्षों के वकील मौजूद रहे। यहां जानें गुजरात HC ने अपना फैसला सुनाते हुए क्या कुछ कहा?

मोदी सरनेम केस में राहुल गांधी को गुजरात HC से बड़ा...

0
Defamation Case: गुजरात हाईकोर्ट ने राहुल गांधी की पुनर्विचार याचिका खारिज कर दी है। अब राहुल गांधी के पास सुप्रीम कोर्ट जाने का विकल्प है।

CM नीतीश कुमार का न्योता Congress ने किया मंजूर, एकजुट हुआ...

0
Opposition Meeting: बिहार में अगले महीने नीतीश कुमार की पहल पर बीजेपी (BJP) विरोधी दलों की बैठक 12 जून को पटना में होने की संभावना जताई है।

सूरत कोर्ट से राहुल गांधी को झटका, मानहानि मामले में दो...

0
Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी को गुजरात के सूरत सेशन कोर्ट से राहत मिलती हुई नहीं नजर आ रही है। सूरत कोर्ट ने राहुल गांधी की मानहानि मामले में दाखिल याचिका को खारिज कर दिया है।

Modi Surname Case में सूरत कोर्ट ने खारिज की राहुल की...

0
Modi Surname Case: सूरत की अदालत ने राहुल गांधी की याचिका को खारिज कर दिया है। दरअसल, 2019 में कर्नाटक के कोलार में एक चुनावी रैली के दौरान 'सभी मोदी चोर'वाली टिप्पणी को लेकर राहुल गांधी को दो साल की सजा सुनाई गई थी।

‘मोदी सरनेम’ मामले में Rahul Gandhi को कोर्ट से मिली जमानत,...

0
Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के मानहानि विवाद में सजा को चुनौती देने के लिए सोमवार को सूरत, गुजरात जाने की संभावना है। गुप्त सूत्रों के मुताबिक गांधी सोमवार को गुजरात जा सकते हैं।

अदालत के फैसले के बाद राहुल को याद आए ‘गांधी’, कहा-...

0
Rahul Gandhi: 2019 के एक मानहानि मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी दोषी करार दिए गए हैं। उन्हें 2 साल की जेल हुई है। हालांकि, राहुल को इस फैसले को चुनौती देने के लिए 30 दिन की मोहलत दी गई है।

मानहानि मामले में Rahul Gandhi दोषी करार, अब संसद सदस्यता पर...

0
Rahul Gandhi: सूरत जिला अदालत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को उनकी कथित "मोदी" टिप्पणी के लिए मानहानि मामले में दो साल की जेल की सजा सुनाई। इसके तुरंत बाद, अदालत ने उन्हें जमानत दे दी।

IPC Section 376: पुरुष शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए...

0
Kerala High Court के जज ने गुरुवार को एक मामले पर सुनवाई करते हुए IPC Section 376 को लेकर बहुत ही अहम टिप्पणी की।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!