Home Tags Digvijaya Singh

Tag: Digvijaya Singh

दिग्विजय सिंह ने सर्जिकल स्ट्राइक पर उठाए सवाल तो बिफरी BJP,...

0
Surgical Strike: कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा राहुल गांधी के नेतृत्व में जारी है। यह यात्रा अभी जम्मू में है।

Bharat Jodo Yatra में धक्का-मुक्की, टी-ब्रेक के दौरान गिर पड़े पूर्व...

0
Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा सांसद राहुल गांधी के नेतृत्व में जारी है।

Congress President Election LIVE Updates: दिलचस्प हुई कांग्रेस अध्यक्ष पद की...

0
Congress President Election LIVE Updates: दिलचस्प हुई कांग्रेस अध्यक्ष पद की रेस, शशि थरूर ने भरा नामांकन

Congress President Election: दिग्विजय सिंह भी लड़ेंगे कांग्रेस अध्यक्ष पद का...

0
Congress President Election: कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह आगामी पार्टी अध्यक्ष का चुनाव लड़ेंगे। सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि दिग्विजय जल्द ही अपना नामांकन दाखिल करेंगे। बता दें कि इस बार गांधी परिवार से कोई भी नेता कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव नहीं लड़ेगा।

Hindutva पर Digvijaya Singh ने फिर की टिप्‍पणी, बोले- Savarkar ने...

0
Madhya Pradesh के पूर्व मुख्यमंत्री Digvijaya Singh देश में Hindutva की विचारधारा के सबसे बड़े आलोचकों में एक माने जाते हैं। अक्सर...

Kalki Mahotsav 2021: 108 कुंडिय संकट मोचन महायज्ञ की पूर्णाहुति में...

0
श्री कल्कि महोत्सव (Kalki Mahotsav 2021) में आयोजित पंचदिवसीय 108 कुंडिय संकट मोचन महायज्ञ की पूर्णाहुति में काशी सुमेरु पीठ के जगतगुरु शंकराचार्य स्वामी नरेंद्रानन्द सरस्वती शामिल होंगे। इस बारे में जानकारी देते हुए आचार्य प्रमोद ने ट्वीट किया,'श्री कल्कि महोत्सव में आयोजित पंचदिवसीय 108 कुंडिय संकट मोचन महायज्ञ की पूर्णाहुति में सम्मिलित होंगे काशी सुमेरु पीठ के जगतगुरु शंकराचार्य स्वामी नरेंद्रानन्द सरस्वती जी महाराज।'

Congress नेता ने इन लोगों को बताया RSS की ‘B Team’,...

0
Madhya Pradesh के पूर्व मुख्यमंत्री और Congress नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं और खासकर वो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। हालांकि कई बार उन्हें अपने बयानों और ट्वीट्स को लेकर बहुत ज्‍यादा आलोचना का भी सामना करना पड़ता है। अब सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म Twitter पर दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट के माध्यम से कई लोगों पर हमला बोला है। उन्होंने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कुछ लोगों को RSS की B Team बताया।

Madhya Pradesh: Digvijay Singh ने कहा, Bajrang Dal अपराधियों का संगठन...

0
Madhya Pradesh में कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री रहे दिग्विजय सिंह ने हिंदूवादी संगठन बजरंग दल पर निशाना साधते हुए कहा कि बजरंग दल पूरे देश में और विशेषकर मध्य प्रदेश में अपराधियों का संगठन बन चुका है।

Baba Ramdev बोले – पेट्रोल-डीजल के दाम राष्ट्रहित के लिए बढ़...

0
देश में पेट्रोल और डीजल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं और देश की जनता बढ़ते दामों से बहुत त्रस्त है। बीजेपी की सरकार ने सत्ता में आने के लिए पेट्रोल-डीजल के दाम कम करने के वादे किए थे। यूपीए के शासन के दौरान ईधन के बढ़ते दामाें को लेकर बहुत सारे धरना प्रदर्शन भी हुआ करते थे।

दिग्विजय सिंह ने कहा-प्रियंका के खिलाफ अभद्र टिप्पणी भाजपा की घटिया...

0
मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने प्रियंका गांधी के खिलाफ भाजपा के कई नेताओं द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!