मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने प्रियंका गांधी के खिलाफ भाजपा के कई नेताओं द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी पर उन्हे आड़े हाथो लेते हुए कहा कि यह भाजपा की महिलाओं के प्रति सोच का परिचायक है।

छत्तीसगढ़ के एक दिवसीय दौरे पर सपत्नीक पहुंचे सिंह ने आज यहां कुछ पत्रकारों से बातचीत में कहा कि प्रियंका उस परिवार का प्रतिनिधित्व करती है जिनके परिवार का इतिहास त्याग एवं कुर्बानी से जुड़ा है।उनकी दादी एवं पिता ने कुर्बानी दी है।उनके बारे में अभद्र टिप्पणी भाजपा की घटिया सोच को दर्शाती है।प्रियंका के सक्रिय राजनीति में आने से भाजपा बौखला गई है।

उन्होने कहा कि मोदी सरकार पूरी तरह असफल साबित हुई है।श्री मोदी ने भाजपा के चुनावी घोषणा पत्र के वादो को न तो पूरा किया और न ही चुनावी सभाओं में किए वादे पूरा किए।उल्टे कांग्रेस के जिन नीतियों कार्यक्रमों का विरोध पहले किया उन्हे ही सत्ता में आने पर अपनाकर उसका श्रेय लेने का काम किया।उन्होने कहा कि घोषणा पत्र को दरकिनार करने का उनका आरोप नही है बल्कि इसे तैयार करने वाले उनके वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी ने इसे लेकर स्वयं टिप्पणी की है।

सिंह ने दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनावों में मोदी सरकार की विदाई तय है। उन्होने कहा कि पिछली बार उत्तर एवं मध्य भारत के अधिकांश राज्यों में भाजपा ने लगभग सभी सीटों पर जीत हासिल की थी,और इस बार यहां उसको करारा झटका लगने वाला है।उन्होने छत्तीसगढ़,मध्यप्रदेश एवं राजस्थान के बारे में पूछे जाने पर कहा कि यहां ही नही बल्कि देश में इस बार कांग्रेस का प्रदर्शन शानदार रहेगा।

-साभार, ईएनसी टाईम्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here