CX880 Tyre Burst: हॉन्‍गकॉन्‍ग से लॉस एंजेलिस की तरफ उड़ान भर रहे विमान CX880 का टायर फटा, उड़ान भरने से पहले हादसा

CX880 यात्रियों को पांच डोर एस्केप स्लाइड्स का उपयोग करके विमान से बाहर निकाला गया। इस दौरान, 11 यात्री घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया।

0
55
CX880 Tyre Burst Update news
CX880 Tyre Burst

CX880 Tyre Burst: हॉन्गकॉन्ग में विमान के उड़ान भरने से पहले हादसा हो गया। गनीमत रही कि किसी को नुकसान नहीं पहुंचा। दरअसल एयरपोर्ट से उड़ान भरने वाले एक विमान का टायर अचानक फट गया। जिससे जानलेवा हादसा होते-होते बचा। विमान से आपातकालीन निकासी के दौरान 11 यात्री घायल हो गए. बता दें कि CX880 विमान में 17 क्रू मेंबर और 293 यात्री सवार थे. यह विमान अमेरिका के लॉस एंजेलिस जा रहा था।

विमान कंपनी कैथे ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी कर बताया कि जब विमान उड़ान भरने वाला था। अचानक तभी चालक दल को कुछ तकनीकी समस्या का पता चला। जिसके बाद उड़ान को रद्द करने का फैसला लिया गया। फ्लाइड मोड के अनुसार, विमान का टायर अत्यधिक गर्म होने के कारण फट गया।जब क्रू-मेंबर्स को तकनीकी खराबी का पता चला तो पायलट का फोकस, किसी भी तरह विमान को यात्रियों समेत सुरक्षित उतारने पर था।

CX 888 2 min 1

CX880 Tyre Burst: पांच डोर एस्केप स्लाइड्स की मदद ये यात्रियों का रेस्‍क्‍यू

CX880 Tyre Burst: यात्रियों को पांच डोर एस्केप स्लाइड्स का उपयोग करके विमान से बाहर निकाला गया। इस दौरान, 11 यात्री घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया।इस पूरे घटनाक्रम पर सोशल मीडिया पर कैथे पैसिफिक विमान CX880 की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि वहां किस तरह के हालात हो गए थे।

CX880 Tyre Burst: कैथे पैसिफिक विमान ने यात्रियों से मांगी माफी

CX880 Tyre Burst: पूरे घटनाक्रम पर सोशल मीडिया पर कैथे पैसिफिक विमान CX880 की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि वहां किस तरह के हालात हो गए थे।
कैथे कंपनी ने कहा कि हमारी ओर से अपने यात्रियों और उनके परिवार का ध्यान रखा जाएगा। इसके साथ ही, विमानन कंपनी ने घटना को लेकर, यात्रियों से माफी भी मांगी।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here