Corona Update: दिल्ली में Positivity Rate खतरनाक स्तर पर पहुंचा, Supreme Court रजिस्ट्री के 150 से ज्यादा स्टाफ हुए संक्रमित

0
276
Corona Case in India, Corona Update

Corona Update: देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमण खतरनाक स्तर पर पहुंच गया है। पिछले 24 घंटे में दिल्ली में कोरोना वायरस के 22,751 नए मामले सामने आए हैं, इस दौरान 10,179 रिकवरी हुईं और कोरोना से 17 लोगों की मौत हुई है। देश की राजधानी में संक्रमण दर 23.53 प्रतिशत तक पहुंच गया है।

Corona Update: Supreme Court रजिस्ट्री के 150 से ज्यादा स्टाफ हुए संक्रमित

Omicron, 5 State Assembly Elections, NEET PG Counselling, Corona Update

सुप्रीम कोर्ट में कोरोना संक्रमण काफी तेज हो गया है। सुप्रीम कोर्ट के कई जज कोरोना से संक्रमित है, वहीं सुप्रीम कोर्ट रजिस्ट्री के अब तक 150 से ज्यादा स्टॉफ कोरोना पॉजिटिव हो चुके है।

Corona Update: अन्य राज्यों में क्या है हालात?

Corona Update: राजस्थान में आज COVID19 के 5,660 नए ​​मामले दर्ज़ किए गए, 358 मरीज़ ठीक हुए और एक मरीज़ की मौत हुई है। वहीं हिमाचल प्रदेश में आज कोरोना वायरस के 498 नए मामले सामने आए, 156 रिकवरी हुई और कोरोना से एक मौत हुई। वहीं पश्चिम बंगाल में राज्य सरकार ने सैलून और ब्यूटी पार्लर को 50% क्षमता पर काम करने के निर्देश दिए हैं।सैलून प्रबंधक दीक्षा ने बताया, “हम 50% क्षमता पर सैलून चला रहे हैं और सभी कोरोना नियमों का पालन कर रहे हैं। जब भी यहां ग्राहक आते हैं तो उनकी स्क्रीनिंग, सैनिटाइजेशन किया जाता है।”

ये भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here