Corona Guidelines: DDMA का आदेश- दिल्ली में सभी निजी दफ्तर रहेंगे बंद

0
354
Corona curfew, Corona Guidelines
coronavirus

Corona Guidelines: दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी की तरफ से आदेश दिया गया है कि बढ़ते कोरोना के मामलों के कारण सभी निजी दफ्तर बंद रहेंगे। साथ ही आदेश में कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम करने की बात भी कही गयी है। DDMA की तरफ से एक संशोधित Guidelines जारी किया गया है, जिसमें कहा गया है कि दिल्ली में सिर्फ छूट की श्रेणी में आने वाले लोगों को छोड़ कर सभी निजी कार्यालय बंद रहेंगे। वर्क फ्रॉम होम का पालन किया जाएगा। सभी रेस्तरां और बार बंद रहेंगे, टेकअवे की अनुमति ही होगी।

Corona Guidelines: दिल्ली में योग और प्राणायाम की स्पेशल ऑनलाइन क्लास

Corona Guidelines

Corona Guidelines:दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज कहा कि जो लोग होमसोलेशन में हैं हम उनके लिए योग और प्राणायाम की स्पेशल ऑनलाइन क्लास शुरू कर रहे हैं। वो घर बैठे हमारे इंस्ट्रक्टर के साथ योग कर पाएंगे। इंस्ट्रक्टर की एक बहुत बड़ी टीम तैयार की गई है जिनको कोरोना से संबंधित आसन और प्राणायाम की विशेष ट्रेनिंग दी गई है।

Corona Guidelines:केजरीवाल ने कहा कि देश में कोरोना के मामले तेज़ी से बढ़ रहे हैं, दिल्ली में भी मामले बढ़ रहे हैं लेकिन पिछले दो-तीन दिन से दिल्ली में कोरोना के मामले बढ़ने की रफ्तार कम हुई है। 1500-2000 बेड भरे हैं, बाकी सभी मरीज़ होम आइसोलेशन में हैं।

ये भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here